Hardik Pandya ने पत्नी Natasa के लिए शेयर की Appreciation पोस्ट, यहाँ देखें दोनों की बोल्ड तस्वीरें

By एकता | Aug 21, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टैनकोविक और उनके पति-क्रिकेटर हार्दिक पांड्या फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने के लिए ग्रीस गए थे। इस दौरान वह सैंटोरिनी आइलैंड पर भी गए, जहाँ दोनों अपने बेटे और फैमिली के साथ जमकर मस्ती करते नजर आए। दोनों लवबर्ड ने अपनी फैमिली ट्रिप की तस्वीरें और वीडियोज अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। इन सब के बीच हार्दिक ने अपनी पत्नी नताशा की तारीफ में एक पोस्ट शेयर किया है। क्रिकेटर का यह पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

इसे भी पढ़ें: नाम में 'Kapoor' जोड़ने वाली हैं Alia Bhatt, अब तक ऐसा नहीं करने की बताई वजह


हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरे प्यार के लिए प्रशंसा पोस्ट"। इस पोस्ट में हार्दिक ने अपनी और नताशा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में लुक्स की बात करें तो नताशा मोनोकिनी बिकिनी पहनें नजर आ रही हैं, वहीं हार्दिक शर्टलेस होकर पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों ही बड़े हॉट लग रहे हैं और उनके फैंस को उनका यह अवतार काफी पसंद भी आ रहा है। फैंस दिल और आग वाले इमोजी के साथ लवबर्ड की तारीफ करते हुए तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं।


 

इसे भी पढ़ें: फिर सुर्खियों में आईं Somy Ali, एक्स बॉयफ्रेंड Salman Khan पर लगाए गंभीर आरोप, बाद में डिलीट किया पोस्ट


वर्क फ्रंट की बात करें तो हार्दिक पांड्या इस महीने एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले हैं, जिसके लिए वह दुबई के लिए रवाना हो चुके हैं। वहीं नताशा आखिरी बार साल 2020 में क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज फ्लेश में नजर आई थीं। इसके बाद से वह किसी भी प्रोजेक्ट में दिखाई नहीं दी हैं।


प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार