नाम में 'Kapoor' जोड़ने वाली हैं Alia Bhatt, अब तक ऐसा नहीं करने की बताई वजह

Alia Bhatt
Instagram
एकता । Aug 21, 2022 2:09PM
हाल ही में मिड-डे से बातचीत के दौरान आलिया भट्ट ने अपना नाम कानूनी तौर पर बदलने की बात कही है। अभिनेत्री ने कहा, 'मैं इसे कर रही हूं। मुझे इन सभी चीजों को जोड़ना है। मैं इसे करके खुश हूं।'

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जहाँ एक तरफ बॉलीवुड की फिल्में लगातार फ्लॉप पर फ्लॉप हो रही हैं, वहीं आलिया एक मात्र ऐसी हस्ती है जिन्होंने इस साल आरआरआर, गंगूबाई काठियावाड़ी और डार्लिंग्स जैसी लगातार तीन हिट फिल्में दी हैं। इसके अलावा पर्सनल लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री की जिंदगी में एक नन्हा मेहमान आने वाला है, जिसका वेलकम करने के लिए उन्होंने और उनके परिवारवालों ने पूरी तैयारियां भी कर ली हैं। इन सब के बीच आलिया ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं।

इसे भी पढ़ें: फिर सुर्खियों में आईं Somy Ali, एक्स बॉयफ्रेंड Salman Khan पर लगाए गंभीर आरोप, बाद में डिलीट किया पोस्ट

नाम में 'Kapoor' जोड़ेगी आलिया

हाल ही में मिड-डे से बातचीत के दौरान आलिया भट्ट ने अपना नाम कानूनी तौर पर बदलने की बात कही है। अभिनेत्री ने कहा, "मैं इसे कर रही हूं। मुझे इन सभी चीजों को जोड़ना है। मैं इसे करके खुश हूं। अब हमारा बच्चा होने वाला है। मैं भट्ट नहीं बने रहना चाहती, कपूर एक साथ यात्रा कर रहे हैं; आप जानते हैं मेरा क्या मतलब है? मैं लेफ्ट आउट नहीं फील करना चाहती"। आलिया ने आगे कहा, "मैं हमेशा आलिया भट्ट ही रहूंगी, लेकिन अब मैं एक कपूर भी हूँ"।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रणबीर कपूर से शादी के तुरंत बाद आलिया भट्ट ने अपने पासपोर्ट पर अपना मैरिटल स्टेटस बदल लिया था। लेकिन काम में व्यस्त होने के कारण वह अपना नाम नहीं बदल पाई थीं, जिसे वह अब जल्द ही क़ानूनी तौर पर बदलने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें: Pool में स्विमिंग का लुफ्त उठाते नजर आए Mahesh Babu, पत्नी ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी आलिया भट्ट

अभिनेत्री हाल ही में रिलीज हुई डार्क कॉमेडी फिल्म डार्लिंग्स में नजर आई थीं और अब ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है। इस फिल्म में आलिया अपने पति और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। यह फिल्म 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा आलिया फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से अपना हॉलीवुड डेब्यू करेगी। इस फिल्म में वह हॉलीवुड की मशहूर हस्तियां गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ नजर आएंगी।

अन्य न्यूज़