हेमा मालिनी हैं देश की सबसे अमीर महिला सांसद, ऐसी है उनकी लाइफस्टाइल

By टीम प्रभासाक्षी | Feb 28, 2022

देश के कई राजनेता ऐसे हैं जो अपनी सियासत के अलावा दूसरी पहचान भी रखते हैं। इसमें सनी देवल की तरह कोई अभिनेता रहा है तो कोई ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरह राजघराने का महाराज। इसी कड़ी में अदाकारा हेमा मालिनी का नाम भी आता है। हेमा मालिनी आज किसी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सालों तक बॉलीवुड पर राज करने वाली हेमा मालिनी अब सियासत में काफी सक्रिय हो चुके हैं। वो पहले राज्यसभा की सांसद बनी और फिर लोकसभा का चुनाव जीतकर संसद पहुंची।

 

हेमा मालिनी 2014 और 2019 में उत्तर प्रदेश के मथुरा से चुनाव जीतकर सांसद बनी। मौजूदा लोकसभा में वो सबसे अमीर महिला सांसद हैं। हेमा मालिनी ने चुनाव आयोग को दिए हलफनामे में बताया था कि उनके पास लगभग ढाई सौ करोड़ की संपत्ति है। इसमें उनके पति धर्मेंद्र भी शामिल हैं।


मालिनी की लाइफस्टाइल की बात करें तो वह खुद को फिट रखने के लिए नियमित रूप से योग और साधना करती हैं। हेमा मालिनी की फिटनेस का एक राज ये भी है कि उन्होंने हमेशा अपने खान-पान और सेहत का अच्छे से ख्याल रखा है। हेमा मालिनी बहुत छोटी सी उम्र से ही क्लासिकल डांस भी करती आ रही हैं। हेमा मालिनी के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास एक करोड़ से ज्यादा की गाड़ियां हैं। उन्हें गाड़ियों में एसयूवी कुछ खास पसंद नहीं है। उनके पास लगभग तीन करोड़ रुपये के गहने भी हैं।

प्रमुख खबरें

केरल, दक्षिण तमिलनाडु के तटीय हिस्सों में समुद्र में ऊंची लहरें उठने की चेतावनी

Canada पुलिस की एक गलती ने ले ली भारतीय दंपत्ति की जान, दुकान को लूट कर भाग रहे एक लुटेरे को पकड़ने के लिए दौड़ा दी रॉन्ग साइड में गाड़ी

Pride and Prejudice अभिनेत्री Rosamund Pike नाउ यू सी मी 3 के कलाकारों में शामिल हुईं

Delhi : कन्फर्म रेल टिकट उपलब्ध कराने के बहाने ठगने के तीन आरोपी गिरफ्तार