Bigg Boss 13 के घर में होगी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की शादी? तस्वीर आयी सामने

By रेनू तिवारी | Jan 30, 2020

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते घर के सदस्यों के कनेक्शन भेजे गये हैं। इन कनेक्शन के साथ ही घर में कुछ पुराने सदस्यों सहित कुछ परिवारवालों ने एंट्री ली है। घर में परिवार वालों में शहनाज गिल के छोटे भाई शिवा ने एंट्री ली है और विशाल के भाई  उनका कनेक्शन बनकर घर में आये हैं। आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह भी आरती को सपोर्ट करने घर में आयी हैं। इसके अलावा जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं वो है घर से एलिमिनेट हो चुकी हिमांशी खुराना। 

इसे भी पढ़ें: क्या बिग बॉस में कश्मीरा शाह की एंट्री बढ़ा सकति है कंटेस्टेंट की परेशानी

हिमांशी खुराना घर में एक बार फिर आयी हैं आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर। हिमांशी के घर में आते ही आसिम काफी खुश हो गये। इस समय आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी सारी सुर्खिया बटौर रही है। लव एंगल के साथ ही एक खबर और काफी वायरल हो रही हैं वो है आसिम और हिमांशी की शादी की खबरें।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 13 के घर में आसिम से करने जा रही हैं हिमांशी खुराना अपने प्यार का इजहार

बिग बॉस के खबरी ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें हिमांशी और आसिम को दुल्हा-दुल्हन की पोशाक में देखा जा सकता है। तस्वीर सामने आने के बाद यह अफवाह फैस गयी कि हिमांशी और आसिन बिग बॉस के घर में शादी करेंगे। इस तस्वीरे में दोनों मंडप में बैठे हैं और रश्मि देसाई दोनों का गठबंधन कर रही हैं। यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं।

आप भी इस खबर को सच मानें उससे पहले हम आपको बता दें कि यह तस्वीर एडिट की गई है। इस तस्वीर में कोई सच्चाई नहीं हैं। बिग बॉस के खबरी ने ये तस्वीर फनी कैप्शन के साथ शेयर की हैं। आसिम और हिमांशी की लव स्टोरी की बात करें तो जब आसिम ने हिमांशी खुराना को शादी के लिए प्रपोज किया था तो हिमांशी ने यह साफ कर दिया था कि वह शादी जैसे मुद्दे पर आसिम से घर के बाहर बात करेंगी। अभी वह घर में आसिम का सपोर्ट करने आयी हैं। हिमांशी ने अपने मंगेटर चाउ के साथ ब्रेकअप कर लिया हैं।

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी