बिग बॉस 13 के घर में आसिम से करने जा रही हैं हिमांशी खुराना अपने प्यार का इजहार

बिग बॉस 13 के घर में आसिम से करने जा रही हैं हिमांशी खुराना अपने प्यार का इजहार

घर में शहनाज गिल के भाई, आरती की भाभी समेत घर में 5 सदस्यों की एंट्री होने वाली है। इन पांच सदस्यों में बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना भी घर में एंट्री लेने जा रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार हिमांशी आसिम रियाज के साथ अपने रिलेशनशिप को जगजाहिर करने घर में आ रही हैं।

 बिग बॉस 13 के घर में रविवार को शोफाली जरीवाला घर से बेघर हो गई। अब घर में केवल सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, विशाल अदित्य सिंह, आसिम रियाज, आरती सिंह और शहनाज गिल ही बचे हैं। बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी को होना है। अब घर में कुछ नये सदस्यों की एंट्री होने जा रही है। घर में शहनाज गिल के भाई, आरती की भाभी समेत घर में 5 सदस्यों की एंट्री होने वाली है। इन पांच सदस्यों में बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना भी घर में एंट्री लेने जा रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार हिमांशी आसिम रियाज के साथ अपने रिलेशनशिप को जगजाहिर करने घर में आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत ने खराब कर दी उर्वशी रौतेला की जिंदगी? बुरे दौर में एक्ट्रेस

रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है वह आसिम रियाज के लिए अपने प्यार को नेशनल टीवी पर कबूल करेंगी। खबरें ये भी हैं कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड चाऊ के साथ ब्रेकअप कर लिया हैं। सलमान खान भी यह कह चुके हैं कि हिमांशी का ब्रेकअप हो चुका हैं। अब उनका रिलेशनशिप स्टेटल क्या है और आसिम के लिए वह क्या फील करती हैं इसका खुलासा वह घर में आकर करेंगी।

यहां देखें नया बिग बॉस का प्रोमो- 

यह खबर पक्की हैं कि हिमांशी खुराना घर में एंट्री करने जा रही हैं। रविवार को वीकेंड के वार पर सलमान खान ने खुद घर में प्रवेश करने जा रहे नये सदस्यों की घोषणा की हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड में जोर-शोर से उठाया जाता है गे-लेस्बियन का मुद्दा, देखें यह फिल्में जो बदल देगी आपकी सोच