तमिल हिट 'मास्टर' का बनेगा हिंदी रीमेक, सलमान खान होंगे फिल्म के लीड हीरो

By रेनू तिवारी | Jun 11, 2021

कोरोनावायरस महामारी के कारण सुस्त 2020 के बाद, सलमान खान एक धमाके के साथ वापस आने के लिए तैयार हैं। अभिनेता के पास फिल्मों की एक श्रृंखला है जिसकी शूटिंग वह 2021 अंत  में करेंगे। समाचार रिपोर्टों के अनुसार, वह थलपति विजय की फिल्म 'मास्टर' के हिंदी रीमेक में अभिनय करेंगे। तमिल हिट 'मास्टर'  के हिंदी रीमेक का निर्माण एंडेमोल शाइन इंडिया और मुराद खेतानी द्वारा सेवन स्क्रीन स्टूडियो के सहयोग से किया जाएगा, जिसने मूल एक्शन का सह-निर्माण और वितरण किया था। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, शेयर की तस्वीर

हाल ही में अफवाहें थीं कि सलमान खान को तमिल फिल्म मास्टर के हिंदी रीमेक के लिए संपर्क किया गया है। प्रशंसकों की राहत के लिए बता दें अफवाहें वास्तव में सच हैं। घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने मिड-डे को इसकी पुष्टि की। सूत्र ने कहा, "लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल की शुरुआत में कर्फ्यू लागू होने से पहले सलमान को दिखाई गई थी। यह शराबी प्रोफेसर जेडी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे विजय द्वारा चित्रित किया गया है, जो एक किशोर गृह में शिक्षण का काम करता है। सलमान फिल्म को करने के लिए उत्साहित थे। फिल्म के बारे में और सैद्धांतिक रूप से इसे करने के लिए सहमत हो गए। लेकिन लॉकडाउन के कारण चीजें तेजी से आगे नहीं बढ़ीं। अब, निर्माता स्क्रिप्ट में मामूली बदलाव, शूटिंग की संभावित तारीखों और निर्देशक पर चर्चा करने के लिए उनसे फिर से मिलेंगे।" 

इसे भी पढ़ें: Haseen Dillruba Teaser: प्यार के तीन रंग-वासना, जुनून और छल की नयी कहानी 

सलमान इन दिनों अपने पनवेल फार्महाउस पर फैमिली टाइम एन्जॉय कर रहे हैं। सूत्र ने कहा, "महीने के अंत तक, वह परिवार के साथ छुट्टी मनाने गोवा जाएंगे। सब कुछ ठीक रहा तो छुट्टी से लौटने के बाद वह अपनी नई रिलीज की घोषणा करेंगे। इस बीच, मास्टर रीमेक के निर्माता एक ए-लिस्ट स्टार की तलाश कर रहे हैं जो विजय सेतुपति की भूमिका को फिर से निभा सके और सलमान के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हो सके। ” 

प्रमुख खबरें

THROWBACK | जब अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर 2018 में एक ही इवेंट में साथ हुए शामिल

बैंकिंग सेक्टर में हुई आज जबरदस्त खरीदारी, Sensex 941 अंक चढ़कर 74,671 पर क्लोज, Nifty भी 22,600 के पार

Delhi में आप-कांग्रेस गठबंधन का श्रेय भी लवली को जाता है : Sanjay Singh

टेस्ट कोच गिलेस्पी ने पाक टीम को दी हिदायत, कहा- वह बनने की कोशिश मत करो जो तुम नहीं हो