• Haseen Dillruba Teaser: प्यार के तीन रंग-वासना, जुनून और छल की नयी कहानी

रेनू तिवारी Jun 08, 2021 09:18

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू साल 2021-2022 में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनकी फिल्मों की कतार में अपकमिंग फिल्म हसीन दिलरुबा भी शामिल हैं। पोस्टर के बाद अब तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म हसीन दिलरुबा का टीजर आउट हो गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू साल 2021-2022 में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनकी फिल्मों की कतार में पकमिंग फिल्म हसीन दिलरुबा भी शामिल हैं। पोस्टर के बाद अब तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म हसीन दिलरुबा का टीजर आउट हो गया है। टीजर में दिखाया गया है कि कैसे तापसी विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे के साथ प्यार और विश्वासघात के खेल में फंस जाती है।

इसे भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की को-एक्टर रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना से निधन, बहन ने दी जानकारी 

हसीन दिलरुबा प्यार और उसके तीन रंगों - वासना, जुनून और छल को पर्दे पर दिखाएगी। फिल्म में तापसी का किरदार खुद को प्यार के इन तीन चरम रंगों का अनुभव करते हुए पाएगा। टीज़र की शुरुआत तापसी की विक्रांत मैसी के साथ शादी से होती है और यह उनकी नई पत्नी के प्रति उनके जुनून को दर्शाता है। बाद में, हर्षवर्धन राणे फ्रेम में प्रवेश करते हैं और हम देखते हैं कि तापसी का प्यार उनके प्रति बढ़ता है।

 

इसे भी पढ़ें: सुजॉय घोष के साथ फिल्म ‘उमा’ में काम करेंगी अदाकारा काजल अग्रवाल

  

फिल्म के आधिकारिक सिनॉप्सिस में लिखा है, “एक महिला जिसका दिल उपन्यास में कैद शब्दों की तरह जीने के लिए तरसता है, खुद को अपने ही पति की हत्या में उलझा हुआ पाती है। क्या वह अपने वास्तविक जीवन-उपन्यास की अराजकता में खो जाएगी या उसे अपनी मासूमियत मिलेगी? 

 

हसीन दिलरुबा का निर्देशन विनील मैथ्यू ने किया है। फिल्म का निर्माण आनंद एल राय ने अपने बैनर कलर येलो प्रोडक्शन के तहत इरोज इंटरनेशनल और हिमांशु शर्मा के सहयोग से किया है। हसीन दिलरुबा की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है। अमित त्रिवेदी ने इसका संगीत दिया है।

हसीन दिलरुबा पहले सितंबर 2020 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन चल रहे कोरोनावायरस महामारी के कारण रिलीज़ की तारीख को स्थगित करना पड़ा। इसके बाद निर्माताओं ने इसकी नाटकीय रिलीज को छोड़ दिया। फिल्म अब 2 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।