एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने ली अब तक की सबसे हॉट अंगडाई, रोक दी लोगों की दो पल के लिए सांसें

By रेनू तिवारी | Apr 24, 2020

राज 3 फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस  ईशा गुप्ता भले  ही फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी सुपरहिट एक्ट्रेस से कम नहीं है। ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी  सुपर एंड हॉट तस्वीरे पोस्ट करके सुर्खियों में बनीं रहती हैं। सोशल मीडिया पर उन्हों 50 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। रुस्तम, बेबी, बादशाहों जैसी सुपरहिल फिल्मों के काम कर चुकी ईशा  गुप्ता को लेकर बज बना है कि वह फिल्म हेरा-फेरी 3 में नजर आएंगी। फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आयी है लेकिन ईशा गुप्ता की एक तस्वीर भले ही सामने आयी है जिसमें हॉटनेस की सीमा को पार कर दिया है।

 इसे भी पढ़ें: बेहद 2 के हैंडसम हंक शिविन नारंग होंगे बिग बॉस 14 का हिस्सा? घर में जंगल थीम का होगा इस्तेमाल

 इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने  बिगनी में एक बहुत ही हॉट तस्वीर पोस्ट ही है। बिकनी में ये तस्वीर किसी समुद्र के किनारे या पूल की नहीं है बल्कि बिकनी में ये तस्वीर ईशा के बेडरूम की है। तस्वीरों में ईशा अंगडाई लेती नजर आ रही है। ईशा की ये तस्वीर अब तक की सबसे सेक्सी तस्वीरों में से एक है।

 

2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल जीतने वाली ईशा गुप्ता अपने फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में रहती है। ईशा गुप्ता ने न्यूड फोटोशूट करवाकर खूब सुर्खियां बटौरी थी। बॉलीवुड फिल्म 'जन्नत 2' से उन्होनें बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद कई फिल्मों में उन्होनें काम किया है।

 

प्रमुख खबरें

वाराणसी एयरपोर्ट पर बम फिट है, रिमोट दबाते धमाका होगा, बनारस समेत 30 हवाईअड्डों को विस्फोटक से उड़ाने की धमकी भरा मेल

Summer Drinks: खाली पेट पिएं सौंफ और मिश्री का पानी, मिलेंगे अद्भुत 6 फायदे

Uber Cup 2024: चीन ने भारतीय महिला टीम को 5-0 से हराया

Anupamaa के सेट पर रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच रोज होता है झगड़ा, शो के निर्देशक हुए परेशान! इस शीत युद्ध का कैसे होगा अंत?