बेहद 2 के हैंडसम हंक शिविन नारंग होंगे बिग बॉस 14 का हिस्सा? घर में जंगल थीम का होगा इस्तेमाल

बेहद 2 के हैंडसम हंक शिविन नारंग होंगे बिग बॉस 14 का हिस्सा? घर में जंगल थीम का होगा इस्तेमाल

शिविन नारंग ने कहा कि अगर ये ऑफर मुझे मिलता है तो में जरूर ये शो करना चाहूंगा। क्योंकि मैं रियलटी शो कर चुका हूं। बिग बॉस 14 को लेकर लेकिन अभी मेरी मेकर्स से कोई बात नहीं हुई है।

टीवी के जानेमाने एक्टर शिविन नारंग ने अपनी एक्टिंग से बहुत ही कम समय में लोगों के दिल में जगह बना ली। शिविन नारंग कलर्स के कई शो का हिस्सा रह चुकें हैं। शिविन नारंग इस समय रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिड़ाली का हिस्सी थे। लॉकडाइन के कारण शो बंद है। इसके आगे के एपिसोड की शूटिंग लॉकडाउन खुलने के बाद होगी। शिविन नारंग ने हाल ही में एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने को लेकर कुछ बातें कहीं। आइये जानते है शिविन नारंग ने क्या कहा है।

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी के नागिन डांस ने रोक दी जाटों की धड़कने, लोगों ने कर दी नोटो की बारिश

शिविन नारंग ने कहा कि अगर ये ऑफर मुझे मिलता है तो में जरूर ये शो करना चाहूंगा। क्योंकि मैं रियलटी शो कर चुका हूं। बिग बॉस 14 को लेकर लेकिन अभी मेरी मेकर्स से कोई बात नहीं हुई है। हालात ऐसे होने के कारण अभी सब कुछ रूक गया है तो अभी केवल चीजों को लेकर मेकर्स रिसर्च वर्क कर रहे हैं। इसके अलावा शिविन नारंग ने अपने मोस्ट पॉपुलर शो बेहद 2 में बंद होने पर भी बात की। उन्होंने कहा कि बेहद 2 वैसे भी खत्म ही होने वाला था, हम आख‍िर तक पहुंच गए थे, हम शो के साथ पूरा न्याय करते अगर हमें इसे पूरा करने का मौका मिल जाए। इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का संकट आया है तो इसमें हम केवल बेहद 2 के लिए अफसोस नहीं मना कर बैठ सकते हैं।

 

आपको बता दें कि इस समय बिग बॉस 14 को लेकर सुर्खियों का बाजार गर्म है। शो के मेकर्स इस समय शो को लेकर खास रिसर्च में लगे हुए है। में इस बार केवल सेलेब्रिटी ही होंगे या फिर कॉमनर्स भी आयेंगे ये तो अभी तय नहीं किया गया है लेकिन बिग बॉस का नया घर तैयार हो रहा है जिसमें इस बार जंगल थीम होगी। चैनल ने कुछ लोगों को शो के लिए अप्रोज भी किया गया है। 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...