अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन के बेटे ने किया कॉल गर्ल को किया 18 लाख का पेमेंट, पहुंच गयी थी सीक्रेट सर्विस!

By रेनू तिवारी | Jun 25, 2021

अमेरिकी राष्ट्रपति जो  जो बाइडेन  के बेटे रॉबर्ट हंटर बाइडेन  को लेकर न्यूयॉर्क के अखबारों में एक खबर छपी है। न्यूयॉर्क पोस्ट द्वारा रिपोर्ट की गयी खबर के अनुसार मई 2018 में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन  के बेटे रॉबर्ट हंटर बिडेन ने 24 वर्षीय एस्कॉर्ट महिला के साथ कुछ दिन बिताए थे। कॉल गर्ल के साथ बिताई गयी इन रातों के लिए हंटर  को महिला को 18 लाख से अधिक पैसे देने पड़े थे। इस दौरान हंटर से एक गलती हुए और कॉल गर्ल के साथ बितायी गयी रातों की कीमत  जो बाइडेन  को चुकानी पड़ी। 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: बलरामपुर में कार तालाब में गिरी, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत 

यह घटना हंटर के लॉस एंजिल्स में चेटो मारमोंट में रहने के दौरान हुई थी, और पलायन से संबंधित संदेश और तस्वीरें उसके लैपटॉप में पाए गए थे। पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, हंटर ने रूसी मूल की 'याना' नाम की महिला से अपना परिचय 'रोब' के तौर पर दिया। पोस्ट ने दावा किया कि बाद में वह उनसे उनकी हट में मिलने जाती थी और वे वोदका पीते थे और साथ में वीडियो बनाते थे।

कुछ दिनों तक रहने के बाद, जब याना ने $8,000 (₹5 लाख से अधिक) का भुगतान करने के लिए कहा, हंटर ने महसूस किया कि उसका कोई भी डेबिट कार्ड काम नहीं कर रहा है, रिपोर्ट में कहा गया है। असफल लेनदेन की एक श्रृंखला के बाद, हंटर अंततः एक अलग कार्ड का उपयोग करके याना को भुगतान करने में सफल रहा। 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: बलरामपुर में कार तालाब में गिरी, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत 

पेमेंट होने के बाद हंटर को तब एक पूर्व गुप्त सेवा विशेष एजेंट द्वारा संपर्क किया गया था, जो न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार रॉबर्ट सैवेज III के नाम से चला गया था। पोस्ट रिपोर्ट में दिखाए गए टेक्स्ट संदेशों से पता चलता है कि सैवेज ने हंटर को यह कहते हुए मैसेज किया कि पैसे "सेल्टिक के खाते" से लेन-देन किए गए थे। रिपोर्ट के अनुसार, "सेल्टिक" जो बाइडेन का सीक्रेट सर्विस कोड नाम था, जब वह 2009-2017 तक उपराष्ट्रपति थे। 

प्रमुख खबरें

प्रधानमंत्री को सामान्य ज्ञान नहीं है, पश्चिम बंगाल की CM ममता का बड़ा प्रहार, कहा- खुद भी तो 2 सीट पर खड़े हुए थे

लोकसभा चुनावों के बीच 44 साल बाद दोबारा शादी करेंगे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी? कपल की ताजा तस्वीरों ने दी खबरों को हवा

Indigo Airlines का ऐलान, कर्मचारियों को मिलेगी एक्सट्रा सैलरी, जानें क्यों दिवाली से पहले मिल रहा बोनस

T20 World Cup के लिए ICC ने की अंपायर और मैच रेफरी के नामों की घोषणा- देखें लिस्ट