मैं भाजपा का 'भक्त' हूं, हर परिस्थिति में पार्टी के साथ, नाराजगी की खबरों के बीच अनिल विज की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

By अभिनय आकाश | Mar 13, 2024

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि वह बुधवार को होने वाले शक्ति परीक्षण में हिस्सा लेंगे।अनिल विज ने चंडीगढ़ रवाना होने से पहले अंबाला में संवाददाताओं से कहा कि मैं भाजपा का 'भक्त' हूं। परिस्थितियां बदलती रहती हैं, लेकिन मैंने हर परिस्थिति में पार्टी के लिए काम किया है। मैं आज भी काम करूंगा और ज्यादा ताकत से. स्थितियाँ बदल सकती हैं लेकिन मैं पार्टी के लिए काम करना जारी रखूंगा।

इसे भी पढ़ें: PM Modi ने हरियाणा का मुख्यमंत्री बनने पर नायब सिंह सैनी को बधाई दी

भारतीय जनता पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव से कुछ हफ्ते पहले राज्य में तेजी से बदलाव करते हुए मनोहर लाल खट्टर की जगह ओबीसी नेता नायब सिंह सैनी को हरियाणा का मुख्यमंत्री बना दिया। नायब सिंह सैनी पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष हैं। सैनी ने मनोहर लाल खट्टर और उनके मंत्रिमंडल के नाटकीय इस्तीफे के कुछ घंटों बाद राजभवन समारोह में पांच मंत्रियों के साथ मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। अनिल विज के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल न होने के बाद से ही उनकी नाराजगी की खबरें सामने आ रही थी। 

इसे भी पढ़ें: Haryana में नायब सिंह सैनी की सरकार का फ्लोर टेस्ट होगा आज, अनिल विज पर हैं सभी की निगाहें

मैं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का भक्त हूं। परिस्थितियाँ बदलती रहती हैं, लेकिन मैंने हर परिस्थिति में पार्टी के लिए काम किया है। मैं आज भी और अधिक ताकत से काम करूंगा। अनिल विज के बयान ने वार्ता के संभावित दौर का मार्ग प्रशस्त कर दिया। बता दें कि जैसे ही कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी को अगले मुख्यमंत्री के रूप में चुना गया वो विधायक दल की बैठक बीच में ही छोड़कर चले गए थे। 

प्रमुख खबरें

PM Modi Nomination: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन में होंगे यह चार प्रस्तावक, जानें इनके बारे में

PM Modi के नामांकन में ये दिग्गज रहेंगे मौजूद, NDA नेताओं का लगेगा जमावड़ा

PM Modi Nomination: पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे आज नामांकन, दशाश्वमेध घाट पर करेंगे दर्शन

Vrishabh Sankranti 2024: वृषभ संक्रांति पर सूर्यदेव की पूजा का है विशेष महत्व, जानिए शुभ मुहूर्त