मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार, बृजभूषण सिंह बोले- आरोप लगा रहे खिलाड़ियों की भी होनी चाहिए जांच

By अभिनय आकाश | May 24, 2023

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए हैं। वहीं बृजभूषण सिंह सारें आरोपों से इनकार करते रहे हैं। विश्व कुश्ती संघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं। उनका(आरोप लगा रहे खिलाड़ी) भी नार्को टेस्ट होना चाहिए। पहले वे नार्को टेस्ट कराएं, मैं लाइव टेस्ट के लिए भी तैयार हूं। पुलिस मुझसे 5-6 घंटे पहले भी पूछताछ कर चुकी है। आगे भी अगर पुलिस को पूछताछ करनी होगी तो उसके लिए मैं चला जाऊंगा।

इसे भी पढ़ें: प्रदर्शनकारी पहलवानों के समर्थन में हजारों लोगों ने India Gate तक मार्च किया

उत्तर प्रदेश से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कुछ महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा, 'अगर फोगट और पुनिया का भी यही टेस्ट किया जाता है तो मैं नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफ टेस्ट या लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए तैयार हूं। 

इसे भी पढ़ें: Wrestlers Protest: जंतर-मंतर से इंडिया गेट तक पहलवानों का कैंडल मार्च, बजरंग पूनिया बोले- हम आखिरी सांस तक लड़ाई जारी रखेंगे

राष्ट्रीय महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह द्वारा कथित यौन उत्पीड़न की घटनाओं के खिलाफ दिल्ली में विरोध कर रहे पहलवानों ने बीती शाम राष्ट्रीय राजधानी के जंतर मंतर से इंडिया गेट तक कैंडललाइट मार्च निकाला। इससे पहले 19 मई को पहलवानों ने जंतर मंतर से शहर के बंगला साहिब गुरुद्वारे तक मार्च किया था। 

प्रमुख खबरें

हर युग में अंत में सच ही जीतता है, असत्यमेव पराजयते : Akhilesh Yadav

अगले साल आ सकता है Bolt का IPO, पहला ध्यान नई श्रेणियों में प्रवेश करना : सह संस्थापक Varun Gupta

राजस्थान के अजमेर में तीन नकाबपोश लोगों ने मस्जिद के मौलाना की पीट पीट कर हत्या की

Delhi Politics । दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर भाजपा नेताओं की प्रतिक्रिया, जानें किसने क्या कुछ कहा