ओवैसी ने राहुल को दी हैदराबाद और मेदक से चुनावी मैदान में उतरने की चुनौती, बोले- वायनाड से भी हारोगे चुनाव

By अनुराग गुप्ता | May 07, 2022

नयी दिल्ली। हैदराबाद सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं कह रहा हूं कि राहुल गांधी वायनाड से भी लोकसभा चुनाव हारेंगे। दरअसल, साल 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने अमेठी और वायनाड से चुनाव लड़ा था और उन्हें गांधी परिवार की पारंपरिक सीट अमेठी से करारी हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि राहुल गांधी वायनाड से चुनाव जीत गए थे। 

इसे भी पढ़ें: 'किसानों की आवाज नहीं सुनते हैं केसीआर', राहुल बोले- कांग्रेस सरकार बनने पर माफ होगा 2 लाख का कर्ज, मिलेगी सही एमएसपी 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी से जुड़े सवाल के जवाब में कहा कि मैं कह रहा हूं कि अब आप वायनाड से भी हारेंगे। आओ हैदराबाद से चुनाव लड़ें और अपनी किस्मत आजमाओ। इसके अलावा उन्होंने राहुल गांधी को मेदक से भी चुनाव लड़ने की चुनौती दी है।

TRS के साथ गठबंधन नहीं करेगी कांग्रेस

तेलंगाना में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों ने तेलंगाना का दौरा करना शुरू कर दिया है और वहां के लिए रणनीतियां भी तैयार कर रहे हैं। इसी बीच राहुल गांधी ने वारंगल में स्पष्ट किया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के साथ किसी भी तरह का कोई गठबंधन नहीं हो सकता है और कांग्रेस के जो भी नेता टीआरएस के साथ गठबंधन चाहते हैं वे टीआरएस या भाजपा में शामिल हो जाएं तथा अब आगे किसी ने भी केसीआर की पार्टी के साथ समझौते की पैरवी की तो उसे पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: भारत दुनिया का सबसे बड़ा स्टार्टअप इकोसिस्टम, 70 सालों में खादी व्यापार में बहुत अच्छा काम किया: नड्डा 

राहुल गांधी ने शुक्रवार को वारंगल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए साफ कर दिया था कि वो टीआरएस, भाजपा और असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती देने के लिए यहां आए हैं। आपको बता दें कि कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाले वारगंल में पार्टी को पिछले चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा था। जबकि पिछले चुनाव से पहले कांग्रेस ने 8 बार यहां पर रिकॉर्ड जीत दर्ज की थी। ऐसे में एक बार फिर से कांग्रेस अपने किले को मजबूत करने की कोशिशों में जुट गई है।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana