'मैंने BJP जैसी निकम्मी पार्टी नहीं देखी', गुजरात में बोले केजरीवाल- 27 साल में उन्हें आ गया है अहंकार

By अंकित सिंह | Sep 20, 2022

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल इन दिनों गुजरात पर पूरी ध्यान दे रही है। दरअसल, गुजरात में इस बार विधानसभा के चुनाव होने हैं। गुजरात में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ने की तैयारी में है। यही कारण है कि आम आदमी पार्टी की ओर से गुजरात में लगातार नए-नए दावे और वादे किए जा रहे हैं। आज अरविंद केजरीवाल वड़ोदरा पहुंचे हैं। वहां उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। अरविंद केजरीवाल ने साफ तौर पर भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि किसी भी चुनाव में सरकारी कर्मचारियों का बहुत बड़ा रोल होता है। ये सरकार भ्रष्टाचारी, जन विरोधी है, 27 साल में उन्हें अहंकार आ गया है। हम एक ही मौक़ा मांग रहे हैं। अगर अच्छा काम करेंगे तो हमें वापस लाना वर्ना मत लाना, सभी से निवेदन है कि प्रचार में लग जाएँ। 

 

इसे भी पढ़ें: Kejriwal In Gujarat । केजरीवाल के वड़ोदरा पहुंचने के साथ ही लगे मोदी-मोदी के नारे, जानें फिर क्या हुआ


केजरीवाल ने कहा कि जब भाजपा की so called strong सीटों पर भी वो हार रहे हैं, तो कुछ तो करेंगे। इसलिए मेरे ख़िलाफ़ नारेबाज़ी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे राहुल गांधी जी के ख़िलाफ़ नहीं करते। मेरे ख़िलाफ़ कांग्रेस-भाजपा मिल जाते हैं। इन्हें डर है, जनता को अगर फ्री सुविधाएँ मिलने लगीं, तो लूट कैसे होगी। इसके साथ ही केजरीवला ने कहा कि आज गुजरात में- भूतपूर्व सैनिक, वन रक्षक, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, एलआरडी वाले, VCEs, किसान, खाकी वर्दी वाले प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे सारा गुजरात ही सड़कों पर है। मैं सभी आश्वासन देता हूं: जैसे ही आप की सरकार बनेगी, आपके सारे मुद्दे हल किये जाएंगे। 

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस का वादा, गुजरात की सत्ता में आने पर पुरानी पेंशन योजना को लागू करेंगे


केजरीवाल ने आगे कहा कि मुझे भाजपा पर दया आती है। मैंने भाजपा जैसी निकम्मी पार्टी नहीं देखी। उनके पास सीबीआई, ईडी, आईटी, पुलिस है फ़िर भी पत्रकार सम्मेलन कर नौटंकी करते हैं। इसका मतलब है उन से काम नहीं हो रहा। जिंदगी में हमारी कभी केंद्र में सरकार बनी तो हम दोषियों को जेल भेजेंगे। भाजपा-कांग्रेस पर हमल करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां इकट्ठी हो गई हैं। मैं कहता हूँ कि हम महंगाई दूर करेंगे, अच्छे स्कूल-अस्पताल बनाएंगे, बिजली सस्ती करेंगे। लेकिन ये दोनों पार्टियां नहीं चाहती हैं कि गुजरात में ये सब कुछ हो। इसलिए ये चुनाव में बड़े-बड़े नेता उतारेंगे और मुझे गालियां देंगे। 

प्रमुख खबरें

Ravindra Jadeja ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अच्छा काम किया है: Michael Hussey

ED ने आप विधायक Amanatullah Khan को भेजा समन, 29 अप्रैल को पेश होने को कहा

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामला: मुंबई एसआईटी ने अभिनेता साहिल खान को छत्तीसगढ़ से हिरासत में लिया

Ramban में जमीन धंसने की घटना के बीच 500 से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया