Kejriwal In Gujarat । केजरीवाल के वड़ोदरा पहुंचने के साथ ही लगे मोदी-मोदी के नारे, जानें फिर क्या हुआ

kejriwal airport
ANI
अंकित सिंह । Sep 20, 2022 1:44PM
केजरीवाल जबरदस्त तरीके से सत्तारूढ़ भाजपा पर भी हमलावर हैं। गुजरात में केजरीवाल लगातार कई बड़े ऐलान भी कर चुके हैं। इन सबके बीच आज अरविंद केजरीवाल एक दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे हैं। जैसे ही केजरीवाल वड़ोदरा एयरपोर्ट से बाहर निकले, मोदी मोदी के नारे लगने लगे।

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में है। इस साल के आखिर में गुजरात में विधानसभा के चुनाव प्रस्तावित हैं। दिल्ली के बाद पंजाब में मिली सफलता के बाद से आम आदमी पार्टी जबरदस्त तरीके से उत्साहित हैं। यही कारण है कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कई दूसरे राज्यों में भी चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। इसी कड़ी में उनके पार्टी हिमाचल प्रदेश और गुजरात में भी चुनाव लड़ रही है। गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर आए दिन केजरीवाल ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। केजरीवाल की पार्टी का दावा है कि गुजरात में इस बार आप की सरकार बनेगी। 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: गुजरात में मोदी-नड्डा और केजरीवाल के कार्यक्रमों से राजनीति गर्माई

केजरीवाल जबरदस्त तरीके से सत्तारूढ़ भाजपा पर भी हमलावर हैं। गुजरात में केजरीवाल लगातार कई बड़े ऐलान भी कर चुके हैं। इन सबके बीच आज अरविंद केजरीवाल एक दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे हैं। जैसे ही केजरीवाल वड़ोदरा एयरपोर्ट से बाहर निकले, मोदी मोदी के नारे लगने लगे। हालांकि कुछ लोगों की ओर से केजरीवाल केजरीवाल के भी नारे लगाए गए। दरअसल, गुजरात में अरविंद केजरीवाल का मुकाबला भाजपा से है। यही कारण है कि दोनों दलों के बीच में वार-पलटवार का दौर भी चल रहा है। वड़ोदरा एयरपोर्ट के बाहर पत्रकारों ने केजरीवाल से कुछ सवाल भी पूछना चाहा। हालांकि उन्होंने सभी पत्रकारों से कहा कि आप प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे। अरविंद केजरीवाल वडोदरा में एक ‘टाउन हॉल’ बैठक करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: रिजर्वेशन पर सुशील कुमार शिंदे ने दे दिया ऐसा बयान, कांग्रेस की बढ़ सकती है मुश्किलें

आप की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए दिल्ली के ऑटो मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी बुधवार को अहमदाबाद पहुंचेंगे और चुनाव प्रचार करने से पहले साबरमती आश्रम के पहुंचेंगे। पहले केजरीवाल केजरीवाल ने अपनी गुजरात दौरे के दौरान ऑटो रिक्शा चालकों, वकीलों और अन्य लोगों से बात की थी। इससे पहले केजरीवाल ने मोदी और भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि था कि वे भ्रष्टाचार से लड़ने के नाम पर आम आदमी पार्टी (आप) को ‘‘कुचलने’’ की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्हें गुजरात चुनाव में हार का डर है। वहीं, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार का ‘‘महिमामंडन’’ करने का आरोप लगाया और कहा कि उनका अपने दागी सहयोगियों का बचाव करने का इतिहास है।

अन्य न्यूज़