महाराष्ट्र-हरियाणा की जनता को मोदी ने दिलाया विश्वास, बोले- पिछली बार से भी ज्यादा काम करेंगे

By अनुराग गुप्ता | Oct 24, 2019

नई दिल्ली।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा और महाराष्ट्र में भाजपा को मिली जीत पर बधाई देते हुए कहा कि दिवाली के आरंभ होने के पूर्व ही महाराष्ट्र और हरियाणा की जनता ने भाजपा के प्रति, हमारे साथियों के प्रति जो विश्वास जताया है और आशीर्वाद दिया है इसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं। 

इसे भी पढ़ें: मोदी-2 में दोनों चुनाव जीतकर भाजपा ने शुरू किया विजयरथ: शाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन की बड़ी बातें:

  • महाराष्ट्र और हरियाणा में मुख्यमंत्री के रूप में देवेंद्र जी का भी पहला अनुभव और मनोहर जी का भी पहला अनुभव, ये दोनों पहले किसी सरकार में मंत्री भी नहीं थे। महाराष्ट्र में हमें गत चुनाव में पूर्ण बहुमत नहीं मिला था, हरियाणा में सिर्फ 2 सीटों का बहुमत था, इसके बावजूद भी दोनों मुख्यमंत्रियों ने सबको साथ लेकर दोनों राज्यों की जो सेवा की और अविरत कार्य करते रहे, ये उसी का परिणाम है कि उनपर जनता ने दोबारा अपना विश्वास जताया है।
  • हरियाणा अपने आप में एक अभूतपूर्व विजय है क्योंकि इन दिनों एक सरकार 5 वर्ष का कार्यकाल पूरा करके दोबारा जीतने की घटनाएं बहुत कम होती है और ऐसे वातावरण में दोबारा सबसे बड़े दल के रूप में विश्वास और आशीर्वाद प्राप्त करके आना बहुत बड़ी बात है।
  • 2014 के पहले तक ये हमारी स्थिति थी, वैसी स्थिति में से जिस प्रकार से हमारी नई टीम को पांच साल वो भी सिर्फ दो का बहुमत था। इन सबके बावजूद पांच वर्ष काम करके फिर से आना हरियाणा के भाजपा को जितनी बधाई दें उतनी कम है।
  • मैं हरियाणा और महाराष्ट्र के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि हम उनकी सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

प्रमुख खबरें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं