मोदी-2 में दोनों चुनाव जीतकर भाजपा ने शुरू किया विजयरथ: शाह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 24, 2019   19:35
मोदी-2 में दोनों चुनाव जीतकर भाजपा ने शुरू किया विजयरथ: शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मैं आप सबके माध्यम से देश के करोड़ों कार्यकर्ताओं को इस बात की विशेष बधाई देना चाहता हूं कि मोदी 2 में पहले दोनों चुनाव भाजपा जीतकर आगे बढ़ रही है।

नई दिल्ली। हरियाणा और महाराष्ट्र में मिली जीत के बाद भाजपा प्रमुख अमित शाह ने कहा कि आज दोनों राज्यों में भाजपा के विजय के अवसर पर हम यहां एकत्रित हुए हैं तो सबसे पहले मैं हरियाणा और महाराष्ट्र की जनता को भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से हृदय से धन्यवाद और बधाई देना चहता हूं।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने विपक्षियों के एकजुट होने का किया आह्वान, कहा- जनादेश ने भाजपा को नकारा

इसके साथ ही शाह ने कहा कि मैं आप सबके माध्यम से देश के करोड़ों कार्यकर्ताओं को इस बात की विशेष बधाई देना चाहता हूं कि मोदी 2 में पहले दोनों चुनाव भाजपा जीतकर आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में गत विधानसभा चुनाव से अपने वोट में तीन प्रतिशत की बढ़ोत्तरी करते हुए हम सबसे बड़े दल बनकर उभरे हैं और इसके लिए हरियाणा की जनता का धन्यवाद करना चाहता हूं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।