डीएमके और कांग्रेस की विचारधारा तमिल संस्कृति के खिलाफ, PM मोदी बोले- MGR जैसे नेताओं के सपनों को पूरा करना चाहते हम

By अभिनय आकाश | Apr 15, 2024

तमिलनाडु में आयोजित रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि तमिल नववर्ष के दिन भाजपा ने अपना घोषणापत्र जारी किया। हमने पिछले 10 वर्षों में तमिलनाडु के विकास के लिए दिन-रात काम किया। दक्षिण भारत में भी चलेगी बुलेट ट्रेन। तमिलनाडु की महिलाएं मोदी को आशीर्वाद दे रही हैं। बीजेपी तमिल भाषा और संस्कृति को पसंद करने वाले लोगों की पहली पसंद बन गई है। हमने अपने घोषणापत्र में तमिल भाषा के वैश्वीकरण की गारंटी दी है। हम तमिल विरासत स्थलों को वैश्विक पर्यटन मानचित्र पर लाएंगे। बीजेपी ने दुनिया भर में तिरुवल्लुवर सांस्कृतिक केंद्र बनाने का संकल्प लिया है! डीएमके और कांग्रेस की विचारधारा तमिल संस्कृति के खिलाफ है। चाहे सेनगोल हो या जलीकट्टू, डीएमके और कांग्रेस ने तमिल संस्कृति को उजागर करने वाली हर पहल का विरोध किया है।

इसे भी पढ़ें: दुनिया का सबसे अमीर अरबपति भारत का समर्थक, एलन मस्‍क से मुलाकात पर क्‍या बोले PM मोदी?

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा तमिलनाडु के लिए काम करती है क्योंकि वह तमिल विरासत का सम्मान करती है। भाजपा वी.ओ.चिदंबरम पिल्लई से प्रेरणा चाहती है जिन्होंने भारत को आत्मनिर्भर बनाने का सपना देखा था। हम तमिलनाडु में ईमानदार शासन की वकालत करते हैं। हम एमजीआर जैसे नेताओं के सपनों को पूरा करना चाहते हैं। वहीं डीएमके एमजीआर का अपमान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती.. उन्होंने संसद में जयललिता जी का भी अपमान किया। कांग्रेस और डीएमके ने कच्चाथीवू द्वीप दे दिया। 4 दशकों तक, तमिलनाडु और भारत के लोगों को द्वीप के अलगाव की वास्तविकता के बारे में अंधेरे में रखा गया। हमारे मछुआरे अभी भी द्रमुक और कांग्रेस के कर्मों की सजा भुगत रहे हैं।  

इसे भी पढ़ें: Thiruvananthapuram में बोले PM Modi, केरल को भ्रष्ट सरकारों के चंगुल से खुद को बचाने की जरूरत

पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग विकसित भारत के निर्माण के संकल्प के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं, वे भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। इस चुनाव के लिए तमिलनाडु में यह मेरा आखिरी कार्यक्रम है। मैंने यहां जिन जगहों का दौरा किया है, उसके आधार पर मैं कह सकता हूं कि तमिलनाडु इतिहास रचने जा रहा है। तमिलनाडु भाजपा को उच्च जनादेश का आशीर्वाद देने जा रहा है क्योंकि उन्होंने भाजपा के शासन और विकास मॉडल को देखा है। 

प्रमुख खबरें

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश

बैंड, बाजा और ब्लिंकन, पुतिन की चीन यात्रा के बीच अमेरिका का अनोखे अंदाज में यूक्रेन को समर्थन