भारतीय मुसलमानों को चोट पहुंचा रहे इमरान खान, उनकी बातों को डस्टबिन में डाल देना चाहिए

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 28, 2019

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और मिजोरम के पूर्व राज्यपाल रहे अजीज कुरैशी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को आड़े हाथों लिया है। अजीज कुरैशी ने अपने बयान में पाकिस्तन के पीएम इमरान खान के बयानों को डस्टबिन में डालने लायक बताया है साथ ही कहा की इमरान के बयान जहर बुझे है और यह भारतीय मुसलमानों की भवनाओं को चोट पहुंचा रहे हैं। भोपाल में वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने भारत और कश्मीर के बारे में अनर्गल बयानबाजी करने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की कड़ी आलोचना की है। अजीज कुरैशी ने कहा है कि इमरान मछली मार्केट में बोली जाने वाली भाषा का उपयोग कर रहे हैं। उनके बयान डस्टबिन में डालने लायक हैं। वही कुरैशी ने मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को चोट पहुचने वाले इमरान के बयानों को जहर बुझा बताया। उन्होंने कहा कि भारतीय मुस्लिम पहले भारतीय हैं और हमेशा अपनी मातृभूमि के लिए जान, संपत्ति, परिवार, व्यापार व कैरियर की कुर्बानी देने को तैयार है। 

इसे भी पढ़ें: बौखलाए पाकिस्तान ने फिर दी Air Space बंद करने की धमकी, कराची में तीन रूट बंद

पूर्व राज्यपाल इससे पहले पीएम मोदी के लिए भी विवादित बयान दे चुके है। उन्होंने कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को पीएम नरेंद्र मोदी की साजिश बताया था। अजीज कुरैशी ने कहा था कि पुलवामा प्लान करके आपने (पीएम मोदी) करवाया है, ताकि मौका मिल सक। जनता समझती है। उन्होंने कहा, "अगर मोदी चाहते हैं कि 42 शहीदों को मारकर 42 लोगों की हत्या करके, वह उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक करें तो जनता उन्हें ऐसा नहीं करने देगी।" 

इसे भी पढ़ें: कश्मीर से 370 हटाने पर केंद्र को SC का नोटिस, पांच जजों वाली संविधान पीठ अक्टूबर में करेगी सुनवाई

लेकिन जम्मू- कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने और धारा 35ए को लेकर उनके सुर बदले हुए हैं पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को चेताते हुए अपने बयान में कहा है कि हर पाकिस्तानी को समझ लेना चाहिए कि भारतीय मुस्लिम खून की आखिरी बूंद तक दुश्मन सेना से अपने देश की रक्षा करेंगे और पाकिस्तान को यह सच स्वीकार कर लेना चाहिए कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है।

 

प्रमुख खबरें

Karnataka में कथित तौर पर प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर युवती की चाकू मारकर हत्या

Congress मुसलमानों की तरफदारी करती है, Modi किसी से भेदभाव नहीं करते : Giriraj Singh

प्रधानमंत्री सिर्फ मंदिर-मस्जिद के बारे में बात करते हैं, महंगाई पर चुप रहते हैं: Tejashwi

छोटे हथियारों की निर्माण इकाई स्थापित करने के लिए India से बातचीत जारी : Sri Lanka के विदेश मंत्री