मोदी पर इमरान खान के बयान को संदर्भ से इतर लिया गया: पाक विदेश मंत्री

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 12, 2019

इस्लामाबाद। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने गुरुवार को कहा कि भारत में चुनाव परिणाम के नतीजों को लेकर प्रधानमंत्री इमरान खान की टिप्पणी को संदर्भ से इतर लिया गया क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदर्भ में खान की आपत्ति से “हर कोई वाकिफ” है। 

इसे भी पढ़ें: काले धन के मुद्दे पर पवार ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

विदेशी पत्रकारों के साथ साक्षात्कार के दौरान खान ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी भाजपा आम चुनावों में जीतकर वापसी करती है तो भारत और पाकिस्तान के पास शांति वार्ता करने और कश्मीर मुद्दे को सुलझाने का बेहतर अवसर होगा। खान की टिप्पणी पर पाकिस्तान में विपक्षी दलों के साथ ही भारत में भी तीखी प्रतिक्रिया हुई थी। 

इसे भी पढ़ें: राजद का घोषणापत्र जनता नहीं बल्कि लालू को खुश करने के लिए है: मंगल पांडेय

डान की खबर में कहा गया कि विदेश मामलों पर सीनेट की स्थायी समिति को संबोधित करते हुए गुरुवार को विदेश मंत्री ने भारतीय मीडिया पर ‘‘सबकुछ सनसनीखेज’’ बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के बयान को “संदर्भ से इतर प्रकाशित किया गया।” उन्होंने कहा कि मोदी के संदर्भ में प्रधानमंत्री खान की आपत्ति जग जाहिर है और हर किसी को उनके (खान के) मोदी के बारे में राय पता है। कुरैशी ने कहा कि सिर्फ भारतीय जनता ही वहां के चुनावों में विजेता का फैसला करेंगे। 

 

प्रमुख खबरें

DC vs MI: Jake Fraser ने खेली ताबड़तोड़ पारी, 27 गेंदों में 84 रन बनाकर अपने नाम दर्ज किया ये रिकॉर्ड

Weekly Love Horoscope For 29 April To 5 May 2024 | इस सप्ताह इन 4 राशियों की लव लाइफ रहेगी रोमांटिक

Face Shine Tips: बेदाग स्किन के लिए ट्राई करें ये घरेलू नुस्खे, चेहरे पर आएगा गजब का ग्लो

जहीर खान ने T20 World Cup के लिए एकमात्र विकेटकीपर पंत को चुना