जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस से 29 और संक्रमित हुए, कुल मामले 523 पहुंचे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 26, 2020

श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के29 और मामले सामने आए। इससे केंद्र शासित प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 523 पर पहुंच गई। अधिकारियों ने बताया कि सभी नए मामले कश्मीर घाटी के हैं। एक अधिकारी ने बताया, जम्मू-कश्मीर मेंपिछले 24 घंटों में 29 नए मामले आए। केंद्र शासित प्रदेश में दर्ज किए गए कुल मामलों में से 466 कश्मीर से और 57 जम्मू से हैं। अधिकारियों ने बताया कि 137 मरीज़ ठीक हो गए हैं और छह की बीमारी से मौत हो गई है। प्रदेश में 66, 000 से ज्यादा लोगों को निगरानी में रखा गया है।

इसे भी पढ़ें: अनंतनाग में आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी को बनाया निशाना, गोली मारकर की हत्या

इनमें से सरकारी केंद्रों या घरों में पृथक रखे गए लोग भी शामिल हैं। इस बीच अधिकारियों ने बताया कि राजस्थान के कोटा में फंसे जम्मू कश्मीर के 376 छात्र सोमवार को प्रदेश लौट आएंगे। इस बाबत सारे इंतजाम कर लिए गए हैं। सरकार के प्रवक्ता रोहित कंसल ने एक ट्वीट में कहा, कोटा से जम्मू कश्मीर के 376छात्र कल लौट आएंगे। सभी इंतजामों को अंतिम रूप दे दिया गया है। इससे पहले जैसलमेर और अन्य स्थानों से हाल में छात्रों को वापस लाया गया था।

प्रमुख खबरें

कुणाल शर्मा हत्याकांड को लेकर जेवर विधायक का सख्त कदम, लापरवाही बरतने वालों अधिकारियों व दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

Odisha: PM Modi के वार पर नवीन पटनायक का पलटवार, बोले- दिन में सपने देख रही भाजपा

Secure Relationship Tips । बारिश में मजबूत छाते की तरह है रिश्ते में सुरक्षा की भावना । Expert Advice

Kejriwal ने क्या आतंकी संगठन से लिए 16 मिलियन डॉलर, NIA जांच की सिफारिश