UP के मुख्यमंत्री कार्यालय के बाद IMD का ट्विटर अकाउंट हैक, किए गए एक के बाद एक कई ट्वीट

By अनुराग गुप्ता | Apr 09, 2022

नयी दिल्ली। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग का ट्विटर हैंडल हैक हो गया है। इसकी प्रोफोइल फोटो भी गायब है। इसके साथ ही मौसम विभाग के अकाउंट से लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं। हालांकि, खबर लिखे जाने तक कोई भी आपत्तिजनक ट्वीट नहीं किया गया है। मौसम विभाग के अकाउंट से एनएफटी को लेकर एक ट्वीट किया गया है, जिसे हैकर्स ने पिन किया हुआ है। जिसका मतलब है कि एनएफटी वाला ट्वीट सबसे ऊपर दिखाई देगा। 

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री योगी के कार्यालय का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर्स ने अकाउंट से किए थे 400 से 500 ट्वीट 

हैकर्स ने मौसम विभाग के अकाउंट से ट्वीट किया कि Beanz आफिशियल कलेक्शन के सामने होने के मौके पर हमने अगले दो घंटों के लिए कम्यूनिटी के सभी एक्टिव एनएफटी ट्रेडर्स के लिए एक एयरड्राप खोल दिया है। इस ट्वीट के साथ हैकर्स ने एक जिफ भी शेयर किया।

आपको बता दें कि मौसम विभाग के ट्विटर अकाउंट के ढाई लाख के करीब फालोवर्स हैं। मौसम विभाग के महानिदेशक मृत्युंजय महापात्रा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि हमारा ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है, हम इसे बहाल करने की कोशिश कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: Koo ने यूजर्स को दिया Self-Verification का मौका, ऐसे पाएँ अपने एकाउंट पर सत्यापित बैज

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय का शुक्रवार की रात को ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। हैकर्स ने मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर अकाउंट का फोटो भी बदल दिया था और एक के बाद एक कई ट्वीट भी किए थे। हालांकि मुख्यमंत्री कार्यालय का ट्विटर अकाउंट आंशिक रूप से बहाल कर दिया गया है।

प्रमुख खबरें

बातचीत के जरिए हल हो सारे मसले, उमर अब्दुल्ला बोले- पाकिस्तान और हिंदुस्तान मिलकर...

रियलिटी शो में मजाक बनाए जाने पर Karan Johar हुए दुखी, एकता कपूर का मिला समर्थन

T20 World Cup से पहले फंसा पेंच, आयरलैंड सीरीज के लिए वीजा ना मिलने से बाहर हो सकते हैं Mohammad Amir

अकाली दल के उम्मीदवार ने छोड़ा मैदान, चुनाव लड़ने से किया इनकार, पार्टी भी छोड़ी