भारत को दो नियमित स्पिनरों के साथ न्यूजीलैंड पर करना चाहिए हमला: कुंबले

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 07, 2019

मुंबई। भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले को लगता है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के बचे हुए दो मैचों में भारत को दो नियमित स्पिनरों कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को गेंदबाजी आक्रमण में रखना चाहिए। न्यूजीलैंड ने श्रृंखला के शुरूआती मैच में भारत को 80 रन से शिकस्त देकर 1-0 से बढ़त बना ली है। अब टीमें शुक्रवार को आकलैंड में ईडन पार्क में एक दूसरे से भिड़ेंगी। 

इसे भी पढ़ें: संदिग्ध एक्शन के खिलाफ ICC के कड़े रवैये की अनिल कुंबले ने की सराहना

स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट डगआउट के विशेषज्ञ कुंबले ने कहा कि भारत को अपनी मजबूती के हिसाब से गेंदबाजी करनी चाहिए जो पहले मैच के दौरान नहीं दिखायी दी। गेंदबाजी इकाई की अगुवाई अनुभवी गेंदबाज जैसे भुवनेश्वर (कुमार) को करनी चाहिए जो स्विंग भी कर सकते हैं और पसंदीदा हालात में नयी गेंद के साथ जल्दी विकेट भी झटक सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: कुंबले, अजहर के लिये पितातुल्य थे वाडेकर, तेंदुलकर पर रहा गहरा प्रभाव

उन्होंने कहा कि टीम प्रबंधन कृणाल पंड्या की अन्य अनुभवी स्पिनरों के साथ जोड़ी बना सकता है। उन्होंने कहा, ‘टीम बचे हुए मैचों में कृणाल पंड्या के साथ टीम में मौजूद अन्य अनुभवी स्पिनरों के साथ जोड़ी बनाने की कोशिश कर सकती है। भारत को आगामी मैचों में दो नियमित स्पिनरों कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के साथ आक्रमण करना चाहिए।’ 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान