फिर टूट कर चकनाचूर हो गया मिया खलीफा दिल! बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप | Mia Khalifa Single Again

By रेनू तिवारी | Aug 18, 2022

पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) की जिंदगी में लगता है एक बार फिर से अकेलापन आ गया हैं। पिछले दो साल से वह झाय कॉर्टेज़ को डेट कर रही हैं लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा हिंट दिया है जिसके बाद लग रहा हैं कि मिया खलीफा और झाय कॉर्टेज़ (Puerto Rican musician Jhay Cortez) के बीच सबकुछ ठीक नहीं हैं। लगता है दोनों का ब्रेकअप हो गया हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Raju Srivastava Health | राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, शेखर सुमन ने बताया कब तक आएगा कॉमेडियन को होश ?

 

मिया खलीफा ने अपने प्यूर्टो रिकान प्रेमी के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर की हुई हैं। साल 2021 में उन्होंने वाइट गाउन में एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके बाद यह अफवाह थी कि दोनों ने सगाई कर ली हैं। हैरानी की बात यह है कि वह कलाकार के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात करती थीं, अक्सर उनकी तस्वीरें साझा करती थीं। लेकिन अब ऐसा लग रहा था कि सब कुछ बिखर रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: मुश्किलों में फंसी Jacqueline Fernandez, ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बनाया आरोपी


मिया खलीफा ने टीकटॉक पर एक वीडियो शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिखा है जिसके बाद से ही लोगों को लग रहा है कि उनके ब्रॉयफ्रेंड से उनका ब्रेकअप हो गया है। मिया ने पोस्ट में लिखा- ''जब आप भावनात्मक रूप से पूरे रिश्ते को परिपक्व कर चुके होते हैं, लेकिन आप किसी और के बड़े बेटे को पालने के लिए अपने अंदर की जंग से नहीं बच पाते हैं। कई लोग इस पर प्रतिक्रिया देने के लिए कमेंट सेक्शन में गए। एक व्यक्ति ने लिखा, "रुको झा ने क्या किया? !!" वीडियो को अब तक 95,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

प्रमुख खबरें

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

MI vs KKR IPL 2024: वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग 11