यरुशलम-मुंबई फेस्टिवल में दिखाई जाएगी इजराइली सुपरहिट फिल्म ‘द मोसाद’

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 11, 2020

यरुशलम। इजराइली सिनेमा की पिछले साल की सबसे सफल फिल्म ‘द मोसाद’ को यरुशलम-मुंबई उत्सव में 16 फरवरी को मुंबई में दिखाया जाएगा। फिल्म की स्क्रीनिंग में फिल्म निर्देशक अलोन गुर आर्ये भी भाग लेंगे और वह इसके बाद वहां मौजूद दर्शकों से संवाद करेंगे।

इसे भी पढ़ें: क्यों फीमेल डायरेक्टरों के नाम की ड्रेस पहनकर ऑस्कर में पहुंची Natalie Portman, जानें पूरा मामला

 

अलोन ने कहा कि मैं पहली बार मुंबई जाने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे बॉलीवुड बहुत आकर्षित करता है और सिनेमा, हास्य एवं संगीत प्रेम को लेकर मुझे इजराइली और भारतीय किरदारों में हमेशा समानता नजर आती है।’’ ‘द मोसाद’ की कहानी मोसाद के एजेंट ‘गाय मोरान’ के इर्द गिर्द घूमती है। वह और सीआईए एजेंट लिंडा हैरिस यरुशलम में अमेरिकी अरबपति के अपहरण के बाद उसे बचाने की कोशिश करते हैं।

इसे भी पढ़ें: रैपर के भगवान Eminem जिसे ऑस्कर ने 18 साल बाद दी पहचान...

निर्देशक ने कहा कि वह बॉलीवुड फिल्मों के प्रशंसक हैं और भविष्य में किसी भारतीय फिल्मकार के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं। नगर निगम के एक अधिकारी ने यहां कहा कि यरुशलम-मुंबई उत्सव का पहला संस्करण 15 और 16 फरवरी को होगा। इस उत्सव में दोनों देशों के बीच विशेष संबंधों को दर्शाया जाएगा और इसका लक्ष्य भारत एवं इजराइल के बीच संबंधों को प्रोत्साहित करना है। यह उत्सव छत्रपति शिवाजी महाराज वस्तु संग्रहालय के सभागार में आयोजित होगा।

 

 

 

 

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी