इटालियन एक्ट्रेस एंटोनेला साल्वुकी ने पीएम मोदी के विजन को सराहा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 06, 2019

आजकल बॉलीवुड में विदेशी अभिनेत्रियों की आमद भी बढ़ गई है। हर तीसरी फिल्म में कोई-न-कोई विदेशी चेहरा देखने को जरूर हमल जाता है। बहुत जल्द एक और विदेशी अभिनेत्री सेल्युलाइड के परदे पर दस्तक देने वाली है, जो मूल रूप से इटली की है। इस इटालियन एक्ट्रेस-मॉडल का नाम है एंटोनेला साल्वुकी, जो अपनी आने वाली फिल्म ‘69’ के प्रमोशन के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचीं। कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाजा में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एंटोनेला साल्वुकी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की।

एंटोनेला साल्वुकी ने नरेंद्र मोदी की दूरदृष्टि और अंतर्राष्ट्रीय सहयोग के प्रति विशेष समर्पण से वह बहुत प्रभावित नजर आईं।

स्वाभाविक तौर पर एंटोनेला साल्वुकी ने नरेंद्र मोदी से इटली के साथ भी भारत के सहयोग को और बेहतर बनाने की अपेक्षा की, क्योंकि एंटोनेला साल्वुकी के हिसाब से दोनों देशों के बीच कुछ ऐसे बेहतरीन प्वाइंट्स हैं, जो दोनों देशों को कहीं और अधिक एकजुट कर सकते हैं।

प्रमुख खबरें

वोट बैंक खिसकने के डर से अयोध्या नहीं गए राहुल, प्रियंका और अखिलेश, UP में Amit Shah का बड़ा आरोप

Andhra Pradesh Assembly Elections: विजय रथ पर सवार है वाईएसआर कांग्रेस, सब्र और संघर्ष ने दिलाया सत्ता का शिखर

कांग्रेस और गांधी परिवार ने देशभक्ति में नहीं रखी कोई कमी, बारामूला से उम्मीदवार उमर अब्दुल्ला ने कहा- भाजपा फैला रही मजहब के नाम पर नफरत

Ankita Lokhande ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को किया रिजेक्ट, जानिए क्यों | Student Of The Year 3 Update