Money heist को लेकर दीवानगी, जयपुर की कंपनी ने वेब सीरीज देखने के लिए दी छुट्टी

By टीम प्रभासाक्षी | Aug 31, 2021

अब तक देखा जाए तो कई वेब सीरीज अपनी स्टोरीज की वजह से काफी लोकप्रिय रही हैं, लेकिन नंबर वन पर अगर किसी वेब सीरीज का नाम आता है तो वह है "मनी हाईस्ट" इस वेब सीरीज को लेकर पूरी दुनिया दीवानी है ।हमारे देश में तो कुछ बॉलीवुड सितारों ने मनी हाईस्ट की थीम पर एक गाना भी लॉन्च किया था, जो काफी पॉपुलर रहा। अब इस सीरीज का पांचवां सीजन आने वाला है ,जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसका पांचवां और आखिरी सीजन 3 सितंबर को स्ट्रीम किया जाएगा।

मनी हाउस के बारे में बात करें तो यह एक स्पैनिश वेब सीरीज है ,जिसने पूरी दुनिया को दीवाना बना रखा है। इस वेब सीरीज को लेकर हाल ही में एक किस्सा चर्चा में रहा जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया ।हाल ही में जयपुर की एक कंपनी 'फर्म वैवे लॉजिक' ने मनी हाईस्ट देखने के लिए अपनी कंपनी के सभी कर्मचारियों को 1 दिन की छुट्टी दे दी है ।

इस शो के स्ट्रीम होने की खुशी में कंपनी के CEO अभिषेक जैन ने नेटफ्लिक्स एंड चिल होली डे के रूप में अपने कर्मचारियों को 1 दिन की छुट्टी देने का ऐलान किया है, और साथ ही अपने कर्मचारियों को कोविड-19 महामारी के दौरान की गई कड़ी मेहनत के लिए भी धन्यवाद दिया। सोशल मीडिया पर अपने कर्मचारियों को संदेश में कंपनी के सीईओ ने कहा कि कुछ समय में ब्रेक लेना ठीक है।

आपको बता दें कि Money heist का सीजन 5 दो पार्ट में रिलीज होगा। पहला पार्ट अगले महीने 3 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है, तो वहीं दूसरा पार्ट दिसंबर 2021 को। इससे पहले इसके चार सीजन जबरदस्त हिट रह चुके हैं।

प्रमुख खबरें

Glowing Skin: गर्मियों में ग्लोइंग त्वचा पाने के लिए खाएं ये 5 सुपरफूड

Akshay Kumar की Housefull 5 में बंटी की एंट्री, फिल्म में डबल करेंगे कॉमेडी का डोज | Deets Inside

IRDAI ने स्वास्थ्य बीमा से उम्र और रोग सम्बन्धी बंदिश हटाई, अब 65 वर्ष से ऊपर के बुजुर्ग या रोगी भी बेधड़क ले सकेंगे हेल्थ इंश्योरेंस

हम दो हमारे बारह अब हमारे बारह शीर्षक से सात जून को होगी रिलीज़