ग्लैमरस तस्वीरों के साथ Jennifer Winget की सोशल मीडिया पर जबरदस्त वापसी, लोगों को पसंद आया अंदाज

By एकता | Mar 30, 2023

टीवी इंडस्ट्री की टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार जेनिफर विंगेट लंबे समय के बाद सोशल मीडिया पर वापस लौट आई हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने अपनी कुछ धांसू तस्वीरें भी शेयर की है। ग्लैमरस तस्वीरों के साथ जेनिफर की सोशल मीडिया की वापसी की खबर ने उनके फैंस के दिन को हसीन बना दिया है। अभिनेत्री की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छा गयी हैं। लोगों द्वारा इन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: Delhi में Parineeti Chopra, एयरपोर्ट पर Raghav Chadha ने किया रिसीव, लोगों ने इस अंदाज में लिए मजे


जेनिफर विंगेट ने हाल ही में फेस मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया था, जिसकी ढेर सारी तस्वीरें उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया पर शेयर की। इन तस्वीरों में से एक में अभिनेत्री लहंगा पहने हुए नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर में जेनिफर मल्टीकलर की प्लाज़ो और डीप नैक ड्रेस में पहने दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में अभिनेत्री हाई-नैक ब्लाउज और बूट्स के साथ साड़ी पहने नजर आ रही हैं। जेनिफर के तीनों ही लुक काफी ग्लैमरस लग रहे हैं और उनकी अदाएं दिखाने तक के लिए सिमित नहीं है।


 

इसे भी पढ़ें: Nimrit Kaur Ahluwalia Pics। लाल जोड़े में अभिनेत्री ने शेयर की दिलकश तस्वीरें, खूबूसरती के कायल हुए फैंस


अभिनेत्री ने इन दिलकश तस्वीरों के साथ लिखा, 'टेस्ट कर रही हूं। क्या ये चीज ऑन है? ग्रिड के बाहर से ग्रिड के अंदर तक, लंबे समय तक रेडियो साइलेंस के लिए मुझे खेद है। लेकिन जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं @facemag.in पर तारकीय टीम के साथ व्यस्त थी। अब मैं इंस्टाग्राम पर लौट आई हूँ और यह सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि आप मेरे इन लुक्स के बारे में क्या सोचते हैं।'

प्रमुख खबरें

Air Taxi से दिल्ली से गुड़गांव का सफर सिर्फ 7 मिनट में, इंडिगो जल्द शुरू करेगी सेवा

Lakhimpur Kheri में युवक ने नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर तीन दिनों तक दुष्कर्म किया, गिरफ्तार

Sandeshkhali : CBI जांच के अदालत के आदेश के खिलाफ पश्चिम बंगाल सरकार उच्चतम न्यायालय पहुंची

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सफाए के बाद हताश Modi डर फैला रहे हैं, कांग्रेस नेता Jairam Ramesh ने PM पर लगाए आरोप