Prabhasakshi NewsRoom। जेपी नड्डा का आरोप, DMK और भ्रष्टाचार दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू

By अंकित सिंह | Nov 25, 2021

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा तमिलनाडु की राज्य कार्यकारिणी समिति की बैठक को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सत्तारूढ़ डीएमके पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा। इतना ही नहीं, उन्होंने डीएमके पर तमिलनाडु के सांस्कृतिक मूल्यों को कुचलने का भी आरोप लगा दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए यह बड़ी चुनौती है और इसका जबाब सिर्फ भाजपा दे सकती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि वह एक परिवारिक पार्टी बनकर रह गई है। 

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने दिया था शगुन का लिफाफा, मोदी जी ने लागू किया वन रैंक वन पेंशन योजना: जेपी नड्डा


कार्यकारिणी समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा जेपी नड्डा ने सत्तारूढ़ द्रमुक पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पार्टी और भ्रष्टाचार दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। उन्होंने वंशवादी शासन के लिये भी पार्टी की आलोचना की। नड्डा ने केंद्र में भाजपा नीत राजग और तमिलनाडु की सरकारों की तुलना करते हुए आरोप लगाया कि राज्य में सत्तारूढ़ सरकार भ्रष्टाचार, कुशासन, भाई-भतीजावाद और पक्षपात भरी हुई है जबकि दूसरी ओर प्रधानमंत्री जनधन योजना, ग्रामीण आवास, स्वच्छ भारत मिशन, विभिन्न सड़क परियोजनाओं, मुफ्त गैस कनेक्शन और किसानों के लिए सहायता जैसी विभिन्न योजनाओं के माध्यम से यहां के गरीबों और महिलाओं की सेवा करने के लिए उत्सुक हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: विपक्षी पार्टियां प्रजातंत्र में नहीं, परिवार तंत्र में विश्वास करती हैं : जेपी नड्डा


उन्होंने आरोप लगाया, जब हम तमिलनाडु की बात करते हैं तो मैं कह सकता हूं कि यह सरकार भ्रष्टाचार से भरी है। द्रमुक और भ्रष्टाचार, ये एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। राज्य के विभिन्न जिलों में भाजपा के चार कार्यालयों का डिजिटल माध्यम से उद्घाटन करने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, यह एक वंशवादी शासन है, यह एक पारिवारिक नियम है। आप द्रमुक में कल्पना नहीं कर सकते कि परिवार के अलावा कोई और आकर नेतृत्व दे सकता है।

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis