NTR Centenary Celebrations | जूनियर एनटीआर हैदराबाद में एनटीआर शताब्दी समारोह में नहीं होंगे शामिल

By रेनू तिवारी | May 20, 2023

जूनियर एनटीआर आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर, यह घोषणा की गई कि वह आज हैदराबाद में होने वाले एनटीआर शताब्दी समारोह में शामिल नहीं होंगे। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पूर्व पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण अभिनेता समारोह में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने इसकी जानकारी आयोजन समिति को दे दी है।

 

इसे भी पढ़ें: जब दीपिका पादुकोण ने कंगना रनौत की सोच पर सरेआम उठा दिए थे सवाल, सिर झुकाकर बैठ गयी थी क्वीन एक्ट्रेस, वायरल वीडियो


जूनियर एनटीआर एनटीआर शताब्दी समारोह में शामिल नहीं होंगे

एनटीआर की टीम ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति प्रसारित की जिसमें लिखा था, "हमें यह सूचित करने के लिए खेद है कि श्री जूनियर एनटीआर गारू 20 मई को हैदराबाद में आयोजित होने वाले एनटीआर शतजयंती उत्सव कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि उनका 40 वां जन्मदिन है। आमंत्रण के समय आयोजन समिति को इसके बारे में सूचित किया गया था।


इस पुष्टि ने तारक के प्रशंसकों सहित कई लोगों को परेशान कर दिया, जो उन्हें दिग्गज एनटीआर के शताब्दी समारोह में बोलते हुए देखने के लिए उत्साहित थे। यह खुलासा नहीं किया गया है कि नंदमुरी कल्याणराम समारोह में शामिल होंगे या नहीं।

 

इसे भी पढ़ें: Ayushmann Khurrana के पिता का निधन, मशहूर ज्योतिषी थे पी खुराना


जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म देवरा के बारे में

इस बीच, अपने जन्मदिन से पहले, आरआरआर सुपरस्टार ने अपनी आगामी फिल्म देवरा के लिए फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया, जिसे पहले एनटीआर 30 नाम दिया गया था। उसके हाथ। यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America