विश्व कप से पहले फिट हो जाएंगे रबाडा, स्टेन और एनगिडी पर संशय बरकरार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 12, 2019

जोहानिस्बर्ग। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के चिकित्सक मोहम्मद मूसाजी को उम्मीद है कि तेज गेंदबाज कासिगो रबाडा इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए रबाडा ने सत्र में सबसे अधिक (फाइनल मुकाबले से पहले) 25 विकेट चटकाए है। पीठ में दर्द की शिकायत के बाद दक्षिण अफ्रीका ने एहतियात के तौर पर उन्हें आईपीएल के बीच में ही स्वदेश वापस बुला लिया। 

इसे भी पढ़ें: मैथ्यू हेडन ने धोनी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह 'क्रिकेट में एक युग की तरह है'

विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका की टीम 30 मई को इंग्लैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी जबकि टीम पांच जून को आपने तीसरे मुकाबले में भारत से भिड़ेगी। टूर्नामेंट में यह भारत का पहला मैच होगा।मूसाजी ने कहा रबाडा तीन सप्ताह में पूरी तरह से फिट हो जाएंगे और उनका रिहैबिलिटेशन सही तरीके से चल रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: सुपरनोवाज ने वेलोसिटी को 4 विकेट से हराया, जीता महिला टी-20 चैलेंज का खिताब

 

मूसाजी ने कहा, ‘‘ रबाडा को चोट से उबरने में दो से तीन सप्ताह का समय लगेगा और हमें उम्मीद है कि वह विश्व कप से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे। इससे पहले भी वह पीठ में दर्द की शिकायत के बाद टीम से बाहर रह चुके है इसलिए हम उनकी वापसी को लेकर सावधानी बरत रहे है। ’’ स्टेन और एनगिडी की फिटनेस के बारे में हालांकि अभी कुछ साफ नहीं है लेकिन दोनों के टीम के साथ इंग्लैंड जाने की संभावना है। 

प्रमुख खबरें

PM Modi आरक्षण विरोधी हैं, वह आपका आरक्षण छीनना चाहते हैं : Rahul Gandhi

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी