30 अक्टूबर को काजल अग्रवाल की शादी, देखें मेंहदी, हल्दी और संगीत के वीडियो

By रेनू तिवारी | Oct 29, 2020

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को अपने प्रेमी गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। काजल अग्रवाल की शादी का कार्यक्रम काफी साधारण तरीके से हो रहा हैं लेकिन जरुरी सारी रस्में पूरी की जा रही हैं। सोशल मीडिया पर काजल अग्रवाल अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर करके अपनी खुशियां बांट रही हैं। सोशल मीडिया पर काजल ने अपनी मेंहदी की तस्वीर पोस्ट की हैं। 

इसे भी पढ़ें: काजल अग्रवाल करने जा रही हैं शादी, हल्दी और मेहंदी से पहले शेयर कीं तस्वीरें 

सोशल मीडिया पर शेयर की गयी तस्वीरों में आप काजल के हाथ में शादी की खूबसूरत मेंहदी लगी देख सकते हैं। उन्होंने हल्के रंग का लंहगा पहना हुआ हैं। इसके अलावा काजल की हल्दी और संगीत के वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं।

अपने हल्दी समारोह के लिए, काजल ने एक पीले रंग की पोशाक चुनी और उसमें बहुत सुंदर लग रही है। उनकी हल्दी से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।अग्रवाल ने दूल्हे गौतम किचलू का स्वागत ढोल बीट्स के साथ स्वागल  किया। काजल ने अपनी हल्दी को सरल और सुरुचिपूर्ण रखा। उन्होंहल्दी  के लिए एक पीले रंग की पोशाक चुनी और हर दुल्हन की तरह, उन्होंने फूलों के गहनों का विकल्प चुना। कुछ फोटोज में वह बिना जूलरी के नजर आ रही हैं।

कालज के संगीत, मेंहदी और हल्दी की तस्वीरें

प्रमुख खबरें

हैमस्ट्रिंग चोट के कारण श्रीलंका लौटेंगे CSK के तेज गेंदबाज पाथिराना

भारत, घाना के बीच दोनों देशों की भुगतान प्रणालियों को आपस में जोड़ने पर सहमति बनी

Lok Sabha Elections 2024 । मेरा भारत, मेरा परिवार... Dhaurahara में PM Modi ने जनता से कहा- मुझे आपके क्षेत्र का विकास करना है

प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर के लिए प्यारा संदेश पोस्ट किया, यूनिसेफ परिवार में बेबो का किया स्वागत