Kanguva - Sizzle Teaser | सूर्या की कंगुवा को सात देशों में वास्तविक जीवन के स्थानों पर किया गया शूट? Deets Inside

By रेनू तिवारी | Apr 29, 2024

जब से स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार ने अपनी महान कृति 'कांगुवा' का बहुप्रतीक्षित टीज़र जारी किया है, यह आसानी से वर्ष की प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है। निष्पादन, रचनात्मकता, विषय की नवीनता और रोमांचकारी पृष्ठभूमि स्कोर एक रोमांचक अनुभव को जोड़ते हैं। टीज़र ने पूरे देश को रोमांचित कर दिया है। हर कोई प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाने वाले बॉबी देओल और एक शक्तिशाली योद्धा की भूमिका निभाने वाले सूर्या को एक महाकाव्य लड़ाई में शामिल होते देखने के लिए उत्साहित है। इसके अलावा, आप शायद नहीं जानते होंगे कि फिल्म के निर्माताओं ने इसे कई वास्तविक स्थानों पर शूट किया है।

 

इसे भी पढ़ें: करण कुंद्रा ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, एक्टर के टीवी करियर को लेकर कही ये बात


कांगुवा को वास्तविक स्थानों पर फिल्माया गया है!

कंगुवा साल की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है; फिल्म निर्माताओं ने सिनेमाई कला का एक ऐसा काम बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया है जो स्मृति में रहेगा। यह देखते हुए कि फिल्म दो युगों की कहानी बताती है - ऐतिहासिक और समकालीन - फिल्म निर्माताओं ने इसे दुनिया भर के कई वास्तविक स्थलों पर फिल्माया है। फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की विशिष्टता और अवधारणा को बनाए रखने के लिए 60 दिनों तक श्रीलंका में युद्ध के दृश्यों सहित फिल्म के एक महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग की। उन्होंने फिल्म की शूटिंग गोवा, यूरोप और अन्य विदेशी स्थानों पर भी की। 350 करोड़ की लागत वाली फिल्म के रूप में प्रस्तुत, निर्माताओं ने पांडिचेरी और चेन्नई के उपनगरों में कई महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की। सूर्या ने हाल ही में केरल और कोडाइकनाल के जंगलों में एक महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माया। कलाकारों और क्रू ने पिछले अक्टूबर में बैंकॉक में तीन सप्ताह का मैराथन शेड्यूल शूट किया।

 

इसे भी पढ़ें: Mahadev Betting App Case | गिरफ्तारी से बचने के लिए Sahil Khan ने की चार दिन में 1800 किलोमीटर की यात्रा, 40 घंटे की कार्रवाई के बाद पुलिस ने दबौचा


फिल्म के बारे में

कंगुवा एक सहस्राब्दी तक फैला है और दो अलग-अलग युगों, प्रागैतिहासिक और आधुनिक की कहानी कहता है। फिल्म निर्माताओं ने यह सुनिश्चित किया है कि इन दो समय-सीमाओं का दायरा और निष्पादन दर्शकों को एक दृश्य दावत प्रदान करे। शिवा द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में सूर्या, बॉबी देओल, जगपति बाबू और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म में संगीत रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने दिया है और सिनेमैटोग्राफी वेट्री पलानीसामी ने की है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी।


प्रमुख खबरें

Scam 2010 The Subrata Roy Saga: हंसल मेहता ने किया स्कैम के तीसरे सीजन का ऐलान, सहारा की कहानी पर केंद्रित होगा नया शो

Odisha के लोगों ने Naveen Patnaik को आराम देने का फैसला किया है: JP Nadda

ADR Report: 6वें चरण के मतदान में 21% पर उम्मीदवारों पर आपराधिक आरोप, किस पार्टी में कितने दागी जानें यहां

Amethi में Smriti Irani के खिलाफ नाराजगी देखकर भाजपा के होश उड़े हुए हैं