झूठ बोलकर कन्हैया को बदनाम किया जा रहा है: शबाना आजमी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 26, 2019

बेगूसराय। मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी और अभिनेता प्रकाश राज ने गुरूवार को बेगूसराय लोकसभा सीट से भाकपा उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए लोगों से वोट की अपील की। जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया के पक्ष में बरौनी के चमरिया मैदान में गुरूवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शबाना ने कहा कि केंद्र में भाजपा विकास करने, गरीबी हटाने, नौकरियां दिलाने का वादा करके सत्ता में आयी थी, पर ये सब कहां है।

इसे भी पढ़ें: गिरिराज के लिए शाह का बंपर प्रचार, कन्हैया पर किया कड़ा प्रहार

उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार ने जनता से वोट मांगा था, अगर वह (भाजपा सरकार) सही मायने में अपना काम करती तो आज उसे अपने पुराने संप्रदायिक कार्ड खेलने के हथकंडे को नहीं अपनाना पडता। शबाना ने कहा कि हमारी सबसे बडी शक्ति ‘संविधान’ है और उसे बचाने के लिए कन्हैया के पक्ष में वोट करें ताकि वह संसद में गरीबों की आवाज उठा सके।

इसे भी पढ़ें: बेगूसराय में कन्हैया समर्थकों और स्थानीय लोगों में हुई झड़प

उन्होंने कहा कि कन्हैया पर देशद्रोह और टुकडे - टुकडे गैंग का हिस्सा होने का झूठा इल्जाम लगातार लगाया जा रहा है क्योंकि उन लोगों को खतरा है कि सचमुच कन्हैया आपका (लोगों का) दिल जीत चुका है और संसद पहुंच जाएगा। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि कन्हैया मुझसे उम्र में छोटा है पर सोच में बडा है। उन्होंने कहा कि कन्हैया केवल बेगूसराय नहीं बल्कि देश की आवाज है।

 

प्रकाश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि कन्हैया के चुनाव लडने से ये चौकीदार की सेना क्यों तडप रही है, क्यों हिल रहे हैं, क्योंकि यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। यह चुनाव केवल दो लोगों के बीच है। एक है सुपुत्र और दूसरा है कुपुत्र। सुपुत्र जो है - वह पढा लिखा है और दूसरा-जो कुपुत्र है वह कुटिल है। उसका नाम मैं नहीं लूंगा। आप ले लीजिए।

 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज