कभी ऐसे दिखने लगे थे कपिल शर्मा, सिर चढ़ी सक्सेस ने डूबों दिया था करियर

By रेनू तिवारी | Jun 29, 2019

कॉमेडी की दुनिया में कपिल शर्मा बड़ा नाम है। स्टार के लाफ्टर चैलेंज से निकल कर कपिल शर्मा ने अपना शो 'द कपिल शर्मा शो' शुरू किया। देखते ही देखते ये शो सबसे लोकप्रिय शो बन गया। इस शो की टीआरपी छप्पर फाड़ थी। छोटे पर्दे पर अपने पारिवारिक सीरियलों से राज करने वाली एकता कपूर के नाटकों का कपिल शर्मा के शो ने बुरा हाल कर दिया था। कपिल शर्मा ने ये कामयाबी अपने दम और अपनी टीम के सहयोग से हासिल की। कपिल के शो का हर किरदार यादगार है, फिर चाहे वो रिेंकू भाभी हो या मशहूर गुलाटी। नानी यानि अली असगर भी शो में दमदार है। 

कपिल का शुरूआती सफर

अमृतसर में जन्मे कपिल शर्मा की अगर पहले की तस्वीरें देखें तो आप उनको पहचान नहीं पाएंगे। कपिल पहले कुछ इस तरह लगते थे।

स्टार प्लस पर आने वाले शो लाफ्टर चैलेंज नें कपिल शर्मा ने कॉमेडियन के तौर एंट्री की। उस समय कपिल महज 22 साल के थे और कुछ इस तरह लगते थे।

कपिल की फिटनेस

कपिल शर्मा ने धीरे-धीरे करियर के साथ-साथ अपने ऊपर भी ध्यान देना शुरू किया और अपना बढ़ता वजन भी कम किया।

शो के दौरान कपिल ने फिल्में भी की जिसके लिए उन्होंने अपने आप में बड़े बदलाव किये। आप देख सके हैं कपिल की शुरूआत की और अब की तस्वीरों में कितना फर्क है।  

कपिल शर्मा के सिर चढ़ी सक्सेस 

कहते है कि कई बार सक्सेस सिर चढ़ जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ कपिल शर्मा के साथ। कपिल के सिर पर सफलता का भूत चढ़ गया। कपिल का कई बार शो में आने वाले सेलेब्रिटी से विवाद हुआ, वह कपिल शर्मा के घर पर आये सितारों को सेट पर घंटों इंतजार करवाने लगे। कपिल ने अपने टीम मेंबर के साथ भी गलत व्यवहार किया, जिसकी वजह से टीम के लोगों ने एक-एक करके शो को छोड़ दिया। 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी घटने लगी और शो बंद होने की कगार पर पहुंच गया। कपिल के सेट पर आग लग गई और कपिल का सेट जलकर राख हो गया। सेट के जलने से कपिल का करोड़ो का नुकसान हो गया।

 

गुमनाम हुए कपिल

साथियों का छोड़ जाना, शो का फ्लॉप होना और सेट का राख बन जाने से कपिल टूट गये। गुमनामी की दुनिया में कहीं खो गये। मीडिया इंडस्ट्री में कपिल खूब आलोचला हुई। कपिल शो को बंद करके कहीं खो गये। सबने कहा कपिल बीमार है... किसी ने कहा कपिल डीप्रेशन में हैं... कपिल कुछ दिनों के लिए इंडस्ट्री से पूरी तरह गायब हो गये। 

 

कपिल की रि-एंट्री

कपिल शर्मा ने 2018 में एक बार फिर वापसी की। इस बार वो सिंगल नहीं बल्कि अपनी पत्नी गिन्नी के साथ सेट पर लौटे। पुराने दोस्तों से माफी मांग पर सबको फिर साथ लेकर एक बार फिर अपने शो को शुरू किया। 

प्रमुख खबरें

Aamir Khan की सुपरहिट फिल्म Sarfarosh के पूरे हुए 25 साल, मुंबई में रखी गयी विशेष स्क्रीनिंग

हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, उस्मानाबाद का नाम धाराशिव किए जाने के खिलाफ दायर याचिका पर जानें क्या कहा

भीषण गर्मी को मात देने के लिए, घर में बनाएं ठंडी-ठंडी लौकी की रबड़ी, नोट करें रेसिपी

PM मोदी के दोस्त विपक्षी दलों के साथ हाथ मिलाने की कर रही कोशिश, इसलिए जलन हो रही, TMC ने अडानी-अंबानी को लेकर साधा निशाना