Bollywood के खिलाफ विस्फोटक इंटरव्यू देने के बाद Karan Johar से मिली Priyanka Chopra, गर्मजोशी से लगे गले, देखें वीडियो

By रेनू तिवारी | Apr 01, 2023

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बॉलीवुड उद्योग में दरकिनार किए जाने के अपने विस्फोटक खुलासे के बाद सुर्खियां बटोरीं। एक साक्षात्कार में वैश्विक स्टार ने खुलासा किया कि वह बॉलीवुड में जो काम कर रही थी, उससे खुश नहीं थीं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों द्वारा नजरअंदाज किया था। प्रियंका ने किसी का नाम नहीं लिया था, कंगना रनौत ने दावा किया कि हर कोई जानता है कि करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा पर प्रतिबंध लगा दिया था। इस ड्रामे के बीच, NMACC इवेंट लॉन्च के मौके पर प्रियंका चोपड़ा करण जौहर का गर्मजोशी से स्वागत करती नजर आईं।


NMACC लॉन्च पर करण जौहर, प्रियंका चोपड़ा गले मिले

प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ शुक्रवार 31 मार्च को भारत पहुंचे। इस जोड़े ने 31 मार्च को NMACC लॉन्च में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका और निक दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और करण जौहर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। बाद में, करण और प्रियंका एक गर्मजोशी से गले मिलते हैं और चेहरे पर मुस्कान के साथ एक-दूसरे से बात करते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Vaani Kapoor OTT Debut | वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखेंगी वाणी कपूर, 'मंडला मर्डर्स' से करेंगी डेब्यू


प्रियंका ने खुलासा किया कि उन्होंने बॉलीवुड क्यों छोड़ा

डैक्स शेफर्ड के साथ उनके पोडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि उन्होंने अमेरिका में काम की तलाश क्यों शुरू की। उन्होंने कहा कि देसी हिट्स की अंजुला आचार्य ने उन्हें तब फोन किया जब वह सात खून माफ की शूटिंग कर रही थीं और पूछा कि क्या वह अमेरिका में संगीत करियर में दिलचस्पी लेंगी। प्रियंका, जो बॉलीवुड से बाहर निकलने का रास्ता भी तलाश रही थीं, ने कहा, “मुझे उद्योग (बॉलीवुड) में एक कोने में धकेला जा रहा था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, मैंने कहा कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है। इस संगीत की चीज़ ने मुझे दुनिया के दूसरे हिस्से में जाने का मौका दिया।


NMACC लॉन्च के बारे में

नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र, जिसे एनएमएसीसी भी कहा जाता है, मुंबई में जियो वर्ल्ड सेंटर के भीतर स्थित है। इसका उद्घाटन 31 मार्च को एक भव्य उद्घाटन के साथ किया गया था। जो बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड सेंटर के भीतर स्थित है, नीता अंबानी का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इसके साथ, उनका उद्देश्य भारतीय कला रूपों को संरक्षित और बढ़ावा देना है। ग्रैंड लॉन्च में बॉलीवुड के कई मशहूर सेलेब्स शामिल हुए।

 

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America