इरफान के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थी: करीना कपूर खान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 12, 2019

मुम्बई। करीना कपूर खान ने कहा है कि उन्होंने फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में काम करने की हामी इसलिए भरी क्योंकि वह इरफान खान के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थीं।फिल्म में भले ही उनकी भूमिका छोटी है लेकिन अदाकारा का मानना है कि यह एक सीखने वाला अनुभव रहेगा।

इसे भी पढ़ें: किराए की गोद पर आधारित फिल्म में नजर आ सकती हैं कृति सेनन

करीना ने कहा, ‘‘किरदार छोटा है लेकिन मैं इरफान खान के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थी। मैं अपने करियर में यह करना चाहती थी, भले ही दृश्य केवल दो या तीन हों या उससे अधिक हों। एक कलाकार के तौर पर अच्छी फिल्म का हिस्सा होने से आपको काफी कुछ सीखने को मिलता है।’’

इसे भी पढ़ें: हिंदी मीडियम 2 में करीना कपूर की एंट्री, पुलिस ऑफिसर की निभाएंगी रोल

उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने इसमें काम करने की हामी भर दी और मुझे नहीं पता कि ऐसा मौका मुझे फिर मिलेगा या नहीं। हम नाटकीय रूप से अलग कलाकार हैं। हम एक तरह की फिल्में भी नहीं करते। जब यह किरदार मेरे पास आया तो होमी अदजानिया (निर्देशक) ने मुझे कहा कि इसे करो क्योंकि यह अच्छा किरदार है, भले ही छोटा है लेकिन मुझे इरफान के साथ काम करने का मौका मिलेगा।’’

इसे भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने चुराया करीना की साड़ी का डिजाइन, दीपिका भी बनीं COPY CAT

इरफान लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के बाद हाल ही में देश लौटे हैं। बीमारी से उबरने के बाद वह ‘अंग्रेजी मीडियम’ के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर दस्तक देंगे।करीना फिल्म में पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी।फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। इसमें राधिका मदान और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। 'अंग्रेजी मीडियम’इरफान की 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है, जो अगले साल 25 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

 

प्रमुख खबरें

US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?

गाजा विरोध प्रदर्शन के कारण ग्रेजुएशन सेरेमनी किया रद्द, कोलंबिया यूनिवर्सिटी ने लिया फैसला

MI vs SRH IPL 2024: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

Congress पर मोदी का वार, बोले- तुष्टिकरण के कारण राम मंदिर अभिषेक का पार्टी ने किया बहिष्कार, YSR पर भी बरसे