हिंदी मीडियम 2 में करीना कपूर की एंट्री, पुलिस ऑफिसर की निभाएंगी रोल

By रेनू तिवारी | Publish Date: Mar 30 2019 5:41PM
हिंदी मीडियम 2 में करीना कपूर की एंट्री, पुलिस ऑफिसर की निभाएंगी रोल
Image Source: Google

जी हां करीना कपूर खान फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल में नजर आने वाली है। 2017 में एजुकेशन पर बनी सटायर फिल्म हिंदी मीडियम ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था।

वीरे दी वेडिंग से प्रगनेंसी के बाद करीना कपूर खान ने शानदार कमबैक किया। फिल्म में वो काफी खूबसूरत भी लग रही थी। फिल्म वीरे दी वेडिंग के बाद करीना कपूर खान के पास कई प्रजेक्ट है जिस पर वो काम कर रही है। करीना कपूर खान की इस लिस्ट में एक और बड़ी फिल्म शामिल हो गई है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: फिल्म कलंक के प्रमोशन में आलिया भट्ट से ज्यादा स्टनिंग लुक में दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

जी हां करीना कपूर खान फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल में नजर आने वाली है। 2017 में एजुकेशन पर बनी सटायर फिल्म हिंदी मीडियम ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए निर्माताओं ने इसका सीक्वल बनाने का फैसला किया है। यह तो तय था की फिल्म में इरफान खान का लीड रोल होगा।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर अभिनेता संजय दत्त ने किया बड़ा ऐलान



इसके  फिल्म में सबा क़मर के किरदार को रिप्लेस किया गया है। नई एंट्री के तौर पर करीना कपूर खान इस फिल्म में नजर आने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हिंदी मीडियम 2 में करीना, पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। वे इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं। करीना पिछले कुछ समय से वे अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आ रही हैं। हिंदी मीडियम 2 एक और वजह से अहम है क्योंकि इस फिल्म में इरफान खान बिमारी से उबरने के बाद कमबैक कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू हो जाएगी। मगर करीना, मई एंड में फिल्म के लंदन शेड्यूल की शूटिंग का हिस्सा होंगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story