सैफ अली खान का खुलासा, फरवरी में दूसरे बच्चे को जन्म देंगी करीना कपूर

By रेनू तिवारी | Jan 28, 2021

सैफ अली खान और करीना कपूर जल्द ही अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। पिछले साल सैफ अली खान ने अपने फैंस को तब आश्चर्यचकित किया जब उन्होंने कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा की। अब अभिनेता ने खुलासा किया है कि करीना की डिलीवरी फरवरी की शुरुआत में होने वाली है। 

इसे भी पढ़ें: मृणाल ठाकुर और गुरु रंधावा की आगामी म्यूजिक वीडियो से पहली कई तस्वीरें आयी सामने 

फिल्मफेयर से बात करते हुए, सैफ अली खान ने खुलासा किया कि बच्चा फरवरी की शुरुआत में होने वाला है। उन्होंने कहा कि करीना और वह दोनों इस समय को लेकर ज्यादा परेशान नहीं है। अभिनेता ने कहा कि वे पिछले कुछ महीनों में काफी शांत हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि जल्दी ही कोई एक हमारी जिंदगी में आने वाला है जो मुझे काफी ज्यादा अलग मेहसूस हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि वह इसे थोड़ा भयावह मानते हैं क्योंकि एक और बच्चा एक बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन यह घर के आसपास चलने वाले छोटे बच्चों के उत्साह से मेल खाता है।

इसे भी पढ़ें: किसान आंदोलन के चलते जाह्नवी कपूर की फिल्म “गुड लक जेरी” की शूटिंग फिर रोकी गई 

अगस्त 2020 में, करीना कपूर और सैफ अली खान ने घोषणा की कि वे अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। तैमूर अली खान उनका पहला बच्चा है। एक बयान में, उन्होंने कहा, "हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के लिए एक अतिरिक्त बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं !! हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।


प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला