Sunjay Kapur के साथ डिनर पर स्पॉट हुईं Karisma Kapoor, बेटी Samaira भी रही मौजूद, देखें वीडियो

By एकता | May 28, 2023

90 के दशक की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली करिश्मा कपूर इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, बीती रात अभिनेत्री को उनके पूर्व पति संजय कपूर के साथ मुंबई में डिनर करते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों की बेटी समायरा भी उनके साथ मौजूद थी। करिश्मा और संजय अलग-अलग रेस्टोरेंट के बाहर निकलें और मुस्कुराकर वहां मौजूद मीडियाकर्मियों का अभिवादन किया। बता दें, इससे पहले दोनों को अपने बेटे कियान राज कपूर के जन्मदिन पर साथ में स्पॉट किया गया था।

 

इसे भी पढ़ें: Rajasthan में शादी करेंगे Parineeti Chopra और Raghav Chadha! जोड़े ने शुरू की वेन्यू की तलाश


करिश्मा और संजय की मुलाकात पर बटे यूजर्स

करिश्मा और संजय की डिनर के दौरान की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जहाँ एक तरह अभिनेत्री के फैंस उनके आगे बढ़ जाने से खुश नजर आ रहे हैं। दूसरी तरह सोशल मीडिया यूजर्स को करिश्मा का अपने एक्स के साथ ऐसे घूमना पसंद नहीं आ रहा है। यूजर्स अभिनेत्री को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा, 'बहुत अच्छा ट्रेंड है, शादी करो पति बनाओ तलाक दो दोस्त बन जाओ।' एक अन्य ने लिखा, 'क्या पता लड़ने आए हो फेस टू फेस।' एक ने कमेंट किया, 'करिश्मा ये सब सिर्फ अपने बच्चों के लिए कर रही है, वरना ऐसे आदमी को कोई भी औरत अपने पास बर्दास्त नहीं करेगी।'


 

इसे भी पढ़ें: Kedarnath के बाद Akshay Kumar ने किए बद्रीनाथ धाम के दर्शन, सोशल मीडिया पर सामने आई वीडियो


2003 में शादी और 2014 में हुआ था तलाक

अभिनेता अभिषेक बच्चन से ब्रेकअप के बाद 2003 में करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। दोनों की शादी एक भव्य समारोह में हुई थी, जिसमें बॉलीवुड की नामी हस्तियां शामिल हुई थी। शादी के 11 साल बाद 2014 में करिश्मा ने संजय को तलाक दे दिया। तलाक की अर्जी में अभिनेत्री ने संजय पर कई संगीन आरोप लगाए थे। करिश्मा ने संजय पर हनीमून पर अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। इसके अलावा अभिनेत्री ने संजय पर मारपीट करने और दोस्तों के सामने उनकी कीमत लगाने का आरोप भी लगाया था।

प्रमुख खबरें

CISCE की 10वीं, 12वीं कक्षा के नतीजे सोमवार को होंगे घोषित

China ने 16वीं बार Uber Cup जीता, फाइनल में Indonesia को 3-0 से हराया

Mumbai के मन में हैं Prime Minister Narendra Modi, लोग बोले - अबकी बार 400 पार का नारा होगा पूरा

EVM एक चोर मशीन है, सुनिश्चित करें कि आपने सही पार्टी को वोट दिया है : Farooq Abdullah