हंसल मेहता की आगामी फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 23, 2021

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन निर्देशक हंसल मेहता की आगामी फिल्म ‘‘कैप्टन इंडिया’’ में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म निर्माताओं ने शुक्रवार को यह घोषणा की। रोनी स्क्रूवाला और अभिनेता से निर्माता बने हर्मन बावेजा के प्रोडक्शन वाली यह एक्शन-ड्रामा फिल्म एक युद्धग्रस्त देश से भारत के सबसे बड़े और सफल बचाव अभियानों से प्रेरित है। आर्यन फिल्म में एक पायलट का किरदार निभाएंगे और अभिनेता ने कहा कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रहे हैं। आर्यन ने एक बयान में कहा, ‘‘मैं हंसल सर के काम के तरीके का काफी सम्मान करता हूं और उनके साथ काम करने का यह सबसे बेहतर अवसर है।’’

इसे भी पढ़ें: स्वर्ण पदक हासिल करने की मुहिम से तोक्यो ओलंपिक में उतरेगी पीवी सिंधु!

स्क्रूवाला ने कहा, ‘‘कैप्टन इंडिया केवल सबसे बड़े मानवीय अभियानों में से एक की कहानी नहीं है बल्कि यह अदम्य मानव साहस की कहानी है। हंसल मेहता हमारे दौर के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं और उन्होंने मानवीय कहानियों की सच्ची भावना को हमेशा खूबसूरती से कैद किया है।

इसे भी पढ़ें: अश्लील फिल्मों का मामला : अदालत ने राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ाई

कार्तिक आर्यन के प्रशंसकों को सच में काफी खुशी मिलेगी क्योंकि वह ‘कैप्टन इंडिया’ के साथ कुछ नया करने जा रहे हैं।’’ ‘‘शाहिद’’, ‘‘अलीगढ़’’ और ‘‘स्कैम 1992’’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले मेहता ने कहा कि वह आर्यन के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

प्रमुख खबरें

Delhi DPS School Bomb Threat। दिल्ली नोएडा के डीसी समेत 6 स्कूलों में बम की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

Rajasthan: पुष्कर घूमने आये विदेशी पर्यटक की उपचार के दौरान मौत

Amit Shah मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें, अगर हार गया तो राजनीति छोड़ दूंगा : Abhishek Banerjee

अदालत ने जेल में बंद पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की जमानत याचिका खारिज की