करुण नायर वेस्टइंडीज के खिलाफ अभ्यास मैच के कप्तान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 21, 2018

नयी दिल्ली। वेस्टइंडीज के भारत दौरे पर बोर्ड एकादश के खिलाफ खेले जाने वाले अभ्यास मैच के लिए चुनी गयी 13 सदस्यीय टीम की कप्तानी करुण नायर करेंगे। यह दो दिवसीय मैच 29 सितंबर से वडोडरा में खेला जाएगा। 

बीसीसीआई की चयन समिति ने इस मैच के लिए 13 खिलाड़ियों का चयन किया है जिसमें फार्म में चल रहे मयंक अग्रवाल, पृथ्वी साव और इंग्लैड़ के खिलाफ टेस्ट में पदार्पण करने वाले हनुमा विहारी के अलावा कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है। वेस्टइंडीज और भारत के बीच टेस्ट श्रृंखला का पहला मैच राजकोट में चार से आठ अक्तूबर तक खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट हैदराबाद में 12 से 16 अक्तूबर तक होगा। 

 

पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का पहला मैच गुवाहाटी में 21 अक्तूबर, दूसरा इंदौर में 24 अक्तूबर और तीसरा पुणे में 27 अक्तूबर को खेला जाएगा। श्रृंखला के आखिरी दो मैच मुंबई और तिरूवनंतपुरम में क्रमश: 29 अक्तूबर और एक नवंबर को खेले जाएंगे। वनडे श्रृंखला के बाद तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला की शुरूआत चार नवंबर को कोलकाता में होगी। इसके बाद दूसरा टी20 लखनऊ में छह नवंबर और तीसरा टी20 चेन्नई में 11 नवंबर को खेला जाएगा। 

 

 

बोर्ड एकादश टीम: मयंक अग्रवाल, पृथ्वी साव, हनुमा विहारी, करुण नायर (कप्तान), श्रेयस अय्यर, अंकित बावने, इशान किशन (विकेट कीपर), जलज सक्सेना, सौरव कुमार, बासिल थंपी, आवेश खान, के विगनेश, इशान पोरेल।

 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : पानी की किल्लत से जूझ रहा जालना गांव, महिलाएं और बच्चे पानी की तलाश में भटकने को मजबूर

Vallabhacharya Jayanti 2024: श्रीकृष्ण के प्रबल अनुयायी थे श्री वल्लभाचार्य

Jharkhand Illegal Mining: न्यायालय ने सीबीआई जांच की अनुमति दी, लेकिन आरोप पत्र दाखिल करने से रोका

Hardeep Singh Nijjar Killing | हरदीप निज्जर की हत्या के मामले में कनाडा पुलिस ने 3 भारतीयों को गिरफ्तार किया, तीनों हिट स्क्वाड का हिस्सा