Kaun Banega Crorepati 13: होने जा रही है दीपिका पादुकोण और फराह खान की शो में एंट्री?

By रेनू तिवारी | Sep 01, 2021

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फिल्म निर्माता फराह खान के 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में आने की खबरे हैं। आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किये जा रहे  'कौन बनेगा करोड़पति 13'  के हर शुक्रवार को  एक स्पेशल एपिसोड के लिए  हर क्षेत्र से सेलिब्रिटी मेहमान बनकर आने है और हॉट सीट पर बैठ कर क्वीज खलते हैं। इस बार बार हॉट सीट पर हम दीपिका और फराह खान को देख सकते हैं। दीपिका और फराह को हॉट सीट पर बैठकर बच्चन द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते देखना दिलचस्प होगा। यह पहली बार नहीं है जब वे शो में आ रहे हैं। दीपिका और फराह दोनों इससे पहले के सीजन्स में भी नजर आई थीं।

 

इसे भी पढ़ें: फराह खान हुई कोविड-19 से संक्रमित, कहा- वैक्सीन की ले चुकी हूं दोनों खुराक 

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन इससे पहले फिल्म 'पीकू' में स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके हैं। वे एक साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए भी साथ काम कर रहे हैं जो हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' की हिंदी रीमेक है।

 

इसे भी पढ़ें: अब आपको फिल्मों में आने के लिए स्टार होने की जरूरत नहीं: सयानी गुप्ता 

फिल्मकार एवं नृत्य निर्देशक फराह खान कुंदर ने बुधवार को बताया कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गयी हैं एवं शीघ्र ही उससे उबरने की उन्हें उम्मीद है। ‘मैं हूं ना’, ‘ओम शांति ओम’ और ‘ हैपी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों की 56 वर्षीय निर्देशक ने कहा कि पूर्ण टीकाकरण के बाद भी वह संक्रमित हो गयीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘ टीके की दोनों खुराक लेने एवं टीकाकरण करा चुके अधिकतर लोगों के साथ काम करने के बावजूद मैं कोविड से संक्रमित हो गयी। मैंने पहले ही उन सभी को परीक्षण कराने के लिए बोल दिया है जिनके संपर्क में मैं आयी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ यदि मैं (अधिक उम्र एवं घटती याददाश्त की वजह से) किसी को भूल गयी हूं तो कृपया वह भी जांच करा लें। मुझे शीघ्र ही स्वस्थ हो जाने की उम्मीद है।’’

प्रमुख खबरें

Salman Khan firing case: सलमान के दुश्मनों पर बड़ा एक्शन! मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों पर MCOCA की धाराएं लगाईं

आज हम नरेंद्र मोदी की वजह से जिंदा हैं...बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए बोले फडणवीस

Iran ने पुर्तगाली ध्वज वाले जहाज के चालक दल में शामिल भारतीय सदस्यों को राजनयिक पहुंच प्रदान की

LSG vs RR IPL 2024: लखनऊ के खिलाफ रॉयल्स ने जीता टॉस, यहां देखें प्लेइंग इलेवन