पत्नी के जन्मदिन पर केजरीवाल ने दिया दिल्ली फतह का तोहफा

By अभिनय आकाश | Feb 11, 2020

दिल्ली के व‍िधानसभा चुनाव पर‍िणाम के रुझानों में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है। दिल्ली में आप 55 से ज्यादा सीटों पर बढ़त में है और पार्टी की अस प्रचंड जीत दर्ज करने की दिशा में बढ़ते कदमों के नायक अरविंद केजरीवाल हैं। पार्टी मुख्यालय में आप जश्न की तैयारी में डूबी है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के संबोधन के लिए मंच तैयार किया जा चुका है। लेकिन दिल्ली के चुनावी नतीजों से इतर आज का दिन केजरीवाल के लिए बेहद ही खास है। दरअसल आज उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल का जन्मदिन है और मुख्यमंत्री अपनी पत्नी को जीत का तोहफा देने जा रहे हैं। आप कार्यकर्ताओं की ओर से केजरीवाल को जीत की बधाई और उनकी पत्नी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी जा रही हैं।

इसे भी पढ़ें: जीत से गदगद AAP जश्न में जुटी, दिल्ली ने PK के नाम एक और कामयाबी की इबारत लिखी

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भारतीय राजस्व सेवा से स्वैच्छनिक सेवानिर्वृत्ति यानी वीआरएस ले ली थी। आयकर विभाग में 22 साल अपनी सेवा देने के बाद सुनीता केजरीवाल ने साल 2016 में ये फैसला किया।

प्रमुख खबरें

Breast Tightening Yoga: ब्रेस्ट के ढीलेपन को दूर करने के लिए रोजाना करें ये योगासन, अपनाएं ये घरेलू नुस्खा

इगोर स्टिमक ने भुवनेश्वर शिविर के लिये 15 संभावित खिलाड़ियों की घोषणा की

प्रॉक्सी के माध्यम से बीजेपी कश्मीर में लड़ रही चुनाव, उमर अब्दुल्ला ने पूछा- परिवर्तन हुआ तो वे इसे लोगों को क्यों नहीं बेच पा रहे हैं?

Akshay Tritya से पहले गोल्ड की कीमत हुई कम, अब एक तोला सोना खरीदने के लिए चुकानी होगी ये राशि