राममंदिर का विरोध करने वाले केजरीवाल का अयोध्या में स्वागत है, मोहसिन रज़ा बोले- वो अपनी गलतियों का करें प्रायश्चित

By अनुराग गुप्ता | Oct 23, 2021

लखनऊ। आम आदमी पार्टी प्रमुख एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अगले सप्ताह अयोध्या जाने वाले हैं। इसी संबंध में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रज़ा का बयान सामने आया है। उन्होंने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि आपका अयोध्या में स्वागत है। बेहतर होगा आप अपनी गलतियों का प्रायश्चित करें। 

इसे भी पढ़ें: UP चुनाव से पहले रामलला की शरण में केजरीवाल, 26 अक्टूबर को करेंगे अयोध्या का दौरा 

गलतियों का प्रायश्चित करें केजरीवाल

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अयोध्या में श्रीराम के भव्य राम मंदिर के विरोध में हमेशा खड़े रहने वाले आज उनके द्वार आ रहे हैं तो उनका स्वागत है। बेहतर होगा वो अपनी गलतियों का प्रायश्चित करें।

उन्होंने कहा कि पहले अरविंद केजरीवाल की राय थी कि अयोध्या में राम मंदिर की जगह पर अस्पताल बने, तो मैं चाहूंगा कि अब वो अयोध्या में कहीं भी एक भव्य अस्पताल बनाने की घोषणा कर दें। 

इसे भी पढ़ें: बारिश से प्रभावित किसानों को लेकर केजरीवाल का बड़ा ऐलान, प्रति हेक्टेयर 50 हजार रुपए मुआवजा देगी सरकार 

26 अक्टूबर को अयोध्या जाएंगे केजरीवाल

गौरतलब है कि हनुमान भक्त अरविंद केजरीवाल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 26 अक्टूबर को भगवान श्रीराम का आशीर्वाद लेने के लिए अयोध्या जाने वाले हैं। दीपावली से पहले अरविंद केजरीवाल अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करने वाले हैं। हालांकि उनके अयोध्या दौरे के आगामी चुनाव की दृष्टि से देखा जा रहा है क्योंकि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव लड़ रही है।

प्रमुख खबरें

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya