जमातियों के लिए रेड कार्पेट बिछाते रहे, कमलनाथ जी के विरुद्ध होनी चाहिए एफआईआर- रामेश्वर शर्मा

By दिनेश शुक्ल | Apr 12, 2020

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना संकट को लेकर सियासय शुरू हो गई है। भाजपा नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कमलनाथ जी कोरोना महामारी को आपने संकट समझा होता तो जमातियों के लिए रेड कार्पेट न बिछवाते बल्कि उन्हें गिरफ्तार कर उन पर कार्यवाही करते जिससे आज प्रदेश कोरोना संक्रमण से नही जूझता होता। दरआसल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिल्ली में यूट्यूब के जरिए रविवार को एक प्रेसवार्ता की थी जिसमें उन्होनें पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने 12 फरवरी को ही कोरोना संक्रमण को लेकर हिदायत दी थी। जिसको लेकर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने उन पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की बात कही है। रामेश्वर शर्मा भोपाल की हुजूर विधानसभा से विधायक है।

 

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस : इंदौर में मृतकों का आंकड़ा 32 पर पहुंचा, संक्रमितों की संख्या 300 पार

रामेश्वर शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा जारी बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कमलनाथ जी आज जब पूरा देश एकजुट होकर कोरोना संकट से लड़ रहा है। ऐसे में आप के द्वारा राजनैतिक बयानबाजी करना दुर्भाग्यपूर्ण है। विधायक शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी जिनकी बातों को पूरा देश गम्भीरता से नही लेता यदि उनके द्वारा 12 फरवरी को हिदायत दी गयी थी तो आपने क्या किया ? 20 मार्च को आपके इस्तीफे के दिन तक आपने केवल मुख्य सचिव बनाना, डीजीपी को हटाना, आयोगों का गठन और तबादला उद्योग चलाया। विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कमलनाथ जी कोरोना महामारी को आपने संकट समझा होता तो जमातियों के लिए रेड कार्पेट न बिछवाते बल्कि उन्हें गिरफ्तार कर उनपर कार्यवाही करते जिससे आज प्रदेश कोरोना संक्रमण से नही जूझता।

 

इसे भी पढ़ें: अगर मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री कैबिनेट बनाने में सक्षम नहीं हैं तो लगायें राष्ट्रपति शासन : तन्खा

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि यह अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि 20 मार्च तक आपने कोरोना के विषय में एक भी बैठक नही की। किसी कलेक्टर कमिश्नर से कोरोना के विषय में बात तक नही की। इस प्रकार की गैर जिम्मेदाराना रवैये के लिए कमलनाथ के विरुद्ध एफआईआर होनी चाहिए। जबकि दूसरी ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शपथ वाले दिन से ही अपने प्राणों की चिंता किये बिना पूरी ताकत के साथ जनता के सहयोग से इस कोरोना संकट से लड़ रहे है। वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए रामेश्वर शर्मा ने कहा कि मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूँ कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जनता जनार्दन के साथ सहयोग और आशीर्वाद से देश कोरोना को हराएगा ।


प्रमुख खबरें

BAN W vs IND W: भारतीय महिला टीम ने बांग्लादेश को तीसरे टी20 में हराया, 3-0 से सीरीज में बनाई अजेय बढ़त

कैसरगंज से बेटे को टिकट मिलने पर गदगद हुए बृजभूषण शरण सिंह, पार्टी का किया धन्यवाद, TMC ने उठाए सवाल

बिहार से ही उठा था जातीय जनगणना का मुद्दा, अब चुनावी प्रचार में यहीं नहीं हो रही इसकी चर्चा

बाबा साहेब आंबेडकर के सपनों को पूरा कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी : Baby Rani Maurya