Kiara Advani को मिला Best Actress Award, खुशी से फूले नहीं समाये Sidharth Malhotra, कमेंट कर दी ये लाइन

By रेनू तिवारी | Mar 11, 2024

हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में कियारा आडवाणी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री व्यूअर्स चॉइस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। उन्होंने अपनी 'पसंदीदा अभिनेत्री' से पुरस्कार प्राप्त करने के लिए आभार व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम पर रानी मुखर्जी के साथ एक तस्वीर साझा की। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पत्नी की उपलब्धि पर गर्व व्यक्त करते हुए उनकी प्रशंसा की।

 

इसे भी पढ़ें: Oscars 2024: कला निर्देशक Nitin Desai को मेमोरियम अनुभाग में अकादमी पुरस्कार में सम्मानित किया गया


रानी मुखर्जी ने कियारा आडवाणी को पुरस्कार प्रदान किया। 'सत्यप्रेम की कथा' अभिनेत्री ने उसी की एक तस्वीर साझा की और कैप्शन दिया, "मेरी पसंदीदा अभिनेत्री के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतना। सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री दर्शकों की पसंद के साथ मुझे सम्मानित करने के लिए @zeecineawards को धन्यवाद। दर्शकों के प्यार से बड़ी कोई जीत नहीं। मैं धन्यवाद देती हूं आप में से प्रत्येक ने मुझे वोट दिया और कथा को अपने दिल में जगह दी।"

 

इसे भी पढ़ें: 96th Academy Awards | Cillian Murphy को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, Emma Stone ने दूसरी बार जीतासर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी की जमकर तारीफ की। उन्होंने टिप्पणी अनुभाग में पोस्ट किया, "बहुत गर्व है, बधाई हो बेब।"


इस बीच शाहरुख खान की 'जवान' ने कई अवॉर्ड जीते। बेस्ट फिल्म, बेस्ट म्यूजिक और बेस्ट वीएफएक्स से लेकर बेस्ट एक्शन तक, जवान अवॉर्ड शो में छाए रहे। पठान ने भी महत्वपूर्ण जीत हासिल की। अरिजीत सिंह को उनके गीत 'झूमे जो पठाँ' के लिए सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायक (पुरुष) का पुरस्कार दिया गया, जबकि शिल्पा राव ने 'बेशरम रंग' के लिए सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिका (महिला) का खिताब जीता।

 

प्रमुख खबरें

Vegan Creamy Spaghetti Recipe: शाम के स्नैक्स में बनाएं वीगन क्रीमी स्पेगेटी, स्वाद ऐसा कि उंगलिया चाट जाएंगे लोग

सिंघम अगेन के सेट से Arjun Kapoor ने शेयर की बीटीएस तस्वीर, अपने खलनायक लुक की झलक दी

अनन्या पांडे से ब्रेकअप के बाद आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान साथ में पार्टी करते दिखे

अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं उद्धव ठाकरे, दिल्ली के निर्देशों पर बोलने वाले 2 बंदर वाले कमेंट पर आया फडणवीस का पलटवार