Kiren Rijiju ने तवांग पहुंचकर जवानों से की मुलाकात, कहा- यांग्त्से क्षेत्र पूरी तरह सुरक्षित है

By अभिनय आकाश | Dec 17, 2022

केंद्रीय मंत्री रिजिजू ने वहां की तस्वीर भी ट्वीट की है और कहा है कि हमारी भारतीय सेना पूरी तरह से हर मोर्चे के लिए तैयार है। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने ट्वीट कर बताया, "भारतीय सेना के बहादुर जवानों की पर्याप्त तैनाती के कारण अरुणाचल प्रदेश के तवांग में यांग्त्से क्षेत्र अब पूरी तरह से सुरक्षित है।"तवांग झड़प के बाद पहली बार किसी केंद्रीय मंत्री का दौरा हुआ है।  

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: राहुल गांधी ने कहा- हमारी सेना पिट रही है, BJP ने पूछा- जयचंद कब तक China का साथ दोगे?

इस तस्वीर से उन लोगों को भी जवाब मिल गया है कि  यांगत्से में सबकुछ सामान्य है और भारतीय सेना ने चीनी सैनिकों को पीछे की ओर ढकेल दिया है। जो आशंकाएं और सवाल लोग सियासी तौर पर उठाते रहते हैं कि चीनी सैनिक भीतर घुस गए, भारतीय सेना को पीछे हटना पड़ा। ये सारी चीजें बिल्कुल व्यर्थ है। किरेन रिजिजू अरुणाचल प्रदेश से ही सांसद भी हैं। यहां पर पूरे इलाकों में वो पहले भी जाते रहते हैं और लोगों से मुलाकात करते रहते हैं। सहहदी इलाकों के जितने भी सांसद हैं वो वहां पर जाकर लोगों से मुलाकात करते रहते हैं। 

इसे भी पढ़ें: Tawang Clash: राहुल गांधी को राजनाथ का जवाब, गलवान हो या तवांग, हमारे जवानों ने वीरता और पराक्रम को साबित किया

9 दिसंबर को चीनी सेना संग भारतीय जवानों की झड़प के बाद केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू का तवांग में पहुंचना सेना और आम लोगों के लिए भी अहमियत रखती है। फिर वहां से तस्वीर पोस्ट किए जाने के बाद उन तमाम उठते सवालों पर विराम भी लगा देते हैं। 

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America