अजय माकन के प्रभारी पद छोड़ने पर बोले किरोड़ी लाल मीणा, जब 2 सांड लड़ रहे हो तो बीच में बेकसूर आदमी क्या करेगा

By अभिनय आकाश | Nov 17, 2022

राजस्थान में कांग्रेस की गुटबाजी खत्म करने की आलाकमान की कवायदों के बीच पार्टी को एक बड़ा झटका लगा। जब राजस्थान के प्रभारी अजय माकन ने ये जिम्मेदारी छोड़ने की इच्छा जताते हुए कांग्रेस के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखा है। अब इसको लेकर बीजेपी की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है। अजय माकन की राजस्थान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पद से हटने की खबर पर भाजपा सांसद किरोड़ी लाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जब 2 सांड लड़ रहे हो तो बीच में बेकसूर आदमी क्या करेगा। मैं अजय माकन के इस निर्णय का स्वागत करता हूं। लड़ाई इतनी ज्यादा है कि दोनों में वे(अजय माकन) बीच बचाव नहीं कर सकते। जंग तो कांग्रेस में चुनाव के नजदीक और ज्यादा होने वाली है।

इसे भी पढ़ें: लड़े गहलोत-पायलट, हर्ट हो गए अजय माकन? इस्तीफे के क्या मायने हैं, 5 प्वाइंट्स में समझें

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन ने 25 सितंबर के जयपुर के राजनीतिक घटनाक्रम का हवाला देते हुए राजस्थान प्रभारी की जिम्मेदारी छोड़ने की इच्छा जताई है। सूत्रों का कहना है कि माकन ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि यह पार्टी के हित में है कि राजस्थान के लिए नया प्रभारी नियुक्त किया जाए। माकन ने यह पत्र गत आठ नवंबर को लिखा था।  

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में कांग्रेस ने चिंतन शिविर तो कर लिया मगर राज्य में पार्टी की चिंताएं नहीं दूर हुईं

राजस्थान अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा ने कहा कि राज्य और देश में चर्चा है कि जिन लोगों को अनुशासनहीनता के लिए नोटिस दिया गया था, उन्हें अब राज्य में शुरू होने वाली आगामी भारत जोड़ो यात्रा की व्यवस्था करने का काम देकर पुरस्कृत किया जा रहा है। वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि पार्टी का नया अध्यक्ष चुने जाने के बाद संगठन में सभी ने अपना इस्तीफा दे दिया है।  

प्रमुख खबरें

Punjab में कमल खिलने की कोई संभावना नहीं है: CM Bhagwant Mann

Supreme Court ने मप्र सरकार को फटकार लगाई, महिला को 60 दिन के अंदर नियुक्त करने को कहा

American Air Force ने एआई संचालित एफ-16 लड़ाकू जेट उड़ाया

Pakistan: बलूचिस्तान प्रांत में बम विस्फोट में पत्रकार समेत तीन लोगों की मौत