KL Rahul- Athiya Shetty Wedding | केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तारीख हुई फाइनल, इस दिन लेने वाले हैं सात फेरे

By रेनू तिवारी | Dec 13, 2022

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तारीख आ गई है। लगता है ये कपल 21 जनवरी से 23 जनवरी 2023 के बीच शादी करेगा। इसकी तैयारियां जोरों पर हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक शादी के निमंत्रण कुछ दिनों में मेहमानों को भेज दिए जाएंगे। स्थल जहान माना जाता है, जो खंडाला में सुनील शेट्टी और माना का भव्य फार्महाउस है। वेडिंग प्लानर और इवेंट ऑर्गेनाइजर महीनों से डिटेल्स पर काम कर रहे हैं। यह एक पारंपरिक दक्षिण भारतीय शादी होगी। अथिया शेट्टी और केएल राहुल दोनों कन्नडिगा हैं। जहां सुनील शेट्टी बंट समुदाय से हैं, वहीं केएल राहुल लिंगायत हैं। शादी में हल्दी, मेहंदी, संगीत और डी-डे जैसे सभी फंक्शन होंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Rajinikanth | एक बस-कंडक्टर होने से लेकर कॉलीवुड फिल्म उद्योग के सुपरस्टार होने तक, रजनीकांत ने तय किया एक लंबा सफर

 

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तारीख हुई फाइनल?

जहान को एक विशाल घर माना जाता है, जो 17 साल पहले बनवाया गया था। दंपति ने संबंध को अंतरंग रखने की योजना बनाई है। उनके आस-पास की रिश्तेदार भी रहते हैं। सुनील शेट्टी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि शादी जल्दी (जल्द) होगी। केएल राहुल और अथिया शेट्टी एक पार्टी में मिले और धीरे-धीरे प्यार हो गया। वे तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अथिया शेट्टी टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में थीं। उनकी डाइनिंग की एक तस्वीर वायरल हुई थी। ट्रोल्स ने उन पर यह कहते हुए हमला किया कि पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स की उपस्थिति ने टीम की बॉन्डिंग को प्रभावित किया।

 

इसे भी पढ़ें: Highest Paid Actors Of TV | रूपाली गांगुली से लेकर तेजस्वी प्रकाश और कपिल शर्मा तक, जानिए टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स

 

 चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं आथिया और राहुल

आपको बता दे कि जब आथिया शेट्टी की सर्जरी हुई तो अथिया शेट्टी भी उनके साथ जर्मनी गई थीं। उन्होंने केएल राहुल ने परिवार के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इससे पहले आथिया और राहुल को एक साथ तडप के प्रीमियर पर देखा गया था जो अहान शेट्टी की पहली फिल्म थी। सुनील शेट्टी ने बार-बार अपने दामाद के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। केएल राहुल के पिता राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (कर्नाटक) के प्रोफेसर और निदेशक हैं जबकि उनकी मां भी मैंगलोर विश्वविद्यालय में प्रोफेसर हैं। मैच से दोनों परिवार खुश हैं। रिपोर्ट की मानें तो साल 2023 की शुरुआत धमाकेदार इंडियन वेडिंग से होगी।

प्रमुख खबरें

पूर्वी लद्दाख सीमा विवाद पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- अच्छी चल रही है चीन से बातचीत

माकपा के खिलाफ व्हाट्सऐप संदेश के लिए आईयूएमएल कार्यकर्ता पर मामला दर्ज

Tamil Nadu में कांग्रेस नेता का अधजला शव बरामद, पुलिस ने शुरू की जांच

Punjab के फिरोजपुर में बेअदबी के आरोप में 19 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या